फोटो गैलरी

Hindi Newsजगन की न्यायिक हिरासत 19 दिसंबर तक बढ़ी

जगन की न्यायिक हिरासत 19 दिसंबर तक बढ़ी

सीबीआई की विशेष अदालत ने बुधवार को बेहिसाबी संपत्ति जुटाने के मामले में आरोपी वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी और अन्य अभियुक्तों की न्यायिक हिरासत की अवधि 19 दिसंबर तक बढ़ा...

जगन की न्यायिक हिरासत 19 दिसंबर तक बढ़ी
Wed, 05 Dec 2012 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

सीबीआई की विशेष अदालत ने बुधवार को बेहिसाबी संपत्ति जुटाने के मामले में आरोपी वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी और अन्य अभियुक्तों की न्यायिक हिरासत की अवधि 19 दिसंबर तक बढ़ा दी। 
    
जगनमोहन रेडडी को आज कडी सुरक्षा के बीच सीबीआई के प्रथम अतिरिक्त विशेष न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। उनके साथ ही आंध्र प्रदेश की पूर्व मंत्री मोपी देवी वेंकट रामन्ना राव और उद्योगपति एन प्रसाद एवं अन्य को भी अदालत में पेश किया गया।
   
अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि और चौदह दिन के लिये बढा दी। इससे पहले कल सीबीआई अदालत ने जगनमोहन रेड्डी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। उन्होंने एक अन्य जमानत याचिका आंध्र प्रदेश उच्च न्यायालय में भी दायर की है जिस पर सुनवाई 11 दिसंबर को होनी है।
   
जगनमोहन रेड्डी को सीबीआई ने भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किया है और फिलहाल वह चंचलगुडा जेल में बंद हैं। एक अन्य घटनाक्रम में अदालत ने ओबुलापुरम माइनिंग कंपनी से जुडे अवैध खनन मामले में आरोपी कर्नाटक के पूर्व मंत्री गली जनार्दन रेड्डी, उनके बहनोई बी वी श्रीनिवास रेड्डी और अन्य आरोपी महफूज अली खान की न्यायिक हिरासत 19 दिसंबर तक बढा दी।
   
अदालत ने एम्मार घोटाले में सुनील रेड्डी सहित कुछ अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि भी बढा दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें