Image Loading मतदान के बारे में खुलासा सदन में होगा: मायावती - LiveHindustan.com
शुक्रवार, 12 फरवरी, 2016 | 05:03 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • अजय माथुर को पूर्ण कार्यकारी शक्तियों के साथ टेरी का महानिदेशक नियुक्त किया...

मतदान के बारे में खुलासा सदन में होगा: मायावती

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:29-11-2012 04:24:26 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
मतदान के बारे में खुलासा सदन में होगा: मायावती

बहुजन समाज पार्टी की नेता मायावती ने खुदरा व्यापार के क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के मुद्दे पर अपनी पार्टी की रणनीति के बारे में आज कुछ बताने से इंकार कर दिया और कहा कि इसका खुलासा सदन में किया जायेगा। 
    
मायावती ने संवाददाताओं से कहा कि लोकसभा में एफडीआई पर चर्चा स्वीकार कर ली गई है। लोकसभा अध्यक्ष ने निर्णय किया है कि नियम 184 के तहत चर्चा होगी। राज्यसभा में पीठासीन अधिकारी को इस बारे में निर्णय करना है कि किस नियम के तहत इस पर चर्चा होगी। हम अपनी रणनीति का खुलासा सदन में करेंगे।
    
इस मुद्दे पर ज्यादा जोर दिये जाने पर मायावती ने कहा कि हम सदन में इसका खुलासा करेंगे। सदन चल रहा है।
    
सरकार द्वारा घोषित सब्सिडी रकम की नगदी हस्तांतरण योजना के बारे में पूछे जाने पर बसपा प्रमुख ने कहा कि अगर ईमानदारी ये यह योजना लागू होती है तो लोगों को फायदा होगा लेकिन अगर यह निर्णय सिर्फ कागजों पर रहेगा तो लोगों को इसका कोई फायदा नहीं होगा।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
U-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हाराU-19 WC: फाइनल में टीम इंडिया से भिड़ेगा वेस्टइंडीज, बांग्लादेश हारा
अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत के सामने वेस्टइंडीज की चुनौती होगी। गुरुवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल में वेस्टइंडीज ने मेजबान बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड