Image Loading गडकरी ने मोदी समर्थकों की उम्मीदों पर फेरा पानी - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 10:45 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • दिल्ली में ऑड-ईवन का आज अंतिम दिन, सर्वे में वोट करने के लिए क्लिक करें
  • प. बंगालः पांचवे चरण में 53 सीटों के लिए मतदान शुरू, ममता बनर्जी समेत 349 उम्मीदवार...

गडकरी ने मोदी समर्थकों की उम्मीदों पर फेरा पानी

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:07-12-2012 07:36:52 PMLast Updated:07-12-2012 08:50:22 PM
गडकरी ने मोदी समर्थकों की उम्मीदों पर फेरा पानी

भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के समर्थकों को यह कहकर आज निराश कर दिया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की ओर से किसी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश नहीं किया जाएगा।

गडकरी ने कहा कि भाजपा 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद ही प्रधानमंत्री पद के बारे में फैसला किया जाएगा। एक न्यूज चैनल द्वारा आयोजित परिचर्चा में गडकरी ने इस बात को दोहराया कि भाजपा चुनाव से पूर्व किसी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम फैसला करेंगे कि कौन प्रधानमंत्री होगा।

पार्टी अध्यक्ष की टिप्पणी वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के गुजरात में प्रचार अभियान के दौरान की गयी टिप्पणी के कुछ ही दिन बाद आयी है। सुषमा ने प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी सही उम्मीदवार हैं। वडोदरा में एक रैली को संबोधित करते हुए सुषमा ने कहा था कि इस बात में कोई शंका नहीं है कि मोदी प्रधानमंत्री पद के लिए उपयुक्त उम्मीदवार हैं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
कुछ ऐसे कुछ ऐसे 'हिटमैन' रोहित शर्मा ने मनाया अपना 29th B'DAY
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपना 29वां बर्थडे मना रहे हैं।