Image Loading
शुक्रवार, 06 मई, 2016 | 10:58 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • सुप्रीम कोर्ट में उत्तराखंड मामला 12बजे तक के लिये स्थगित
  • लोकतंत्र को नष्ट करने की कोशिशें की जा रही हैं: सोनिया गांधी
  • जंतर-मंतरः केंद्र ने उत्तराखंड और अरूणाचल प्रदेश में लोकतंत्र पर हमला कियाः...
  • जंतर-मंतर पर राहुल गांधीः मोदी ने अच्छे दिन की बात की थी, हर रोज 50 किसान खुदकुशी कर...

गैंगरेप की घटना पर क्यों खामोश हैं मनमोहनः भाजपा

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:22-12-2012 03:28:16 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
गैंगरेप की घटना पर क्यों खामोश हैं मनमोहनः भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चलती बस में छात्रा से गैंगरेप के विरोध में गुस्से और आक्रोश में सड़कों पर उतरे दिल्लीवासियों के प्रति प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें लोगों को सुरक्षा के प्रति आश्वस्त करना चाहिए।

भाजपा के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों से कहा कि दिल्ली के हर कोने में महिलाओं की सुरक्षा के लिए विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। लोगों में गुस्सा और रोष है इसके बावजूद डॉ. सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री क्यों खामोश हैं। कुछ बोलिए। बच्चों और लोगों को आश्वस्त करें। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को गंभीर और ठोस कार्रवाई का आश्वासन देना चाहिए और भय के माहौल को खत्म करना चाहिए। पीड़ित छात्रा को बेहतर उपचार दिया जाए और जरूरत पडे़ तो उसे विदेश भेजने की व्यवस्था की जानी चाहिए।

राजपथ पर प्रदर्शन कर रहे छात्रों और महिलाओं पर पानी की बौछार तथा आंसू गैस के गोले छोडे़ जाने की कडी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण और निदंनीय है। उन्होंने कहा कि ये छात्र किसी राजनीतिक दल से जुडे़ नहीं है इसलिए इनके खिलाफ पुलिस को इस तरह की कार्रवाई नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले में ऐसा कोई काम नहीं किया है जिससे कि वह अपनी पीठ थपथपाए। उसे ठोस कार्रवाई कर भय के माहौल को खत्म करना चाहिए।

 

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
इंग्लैंड दौरे से बाहर होने पर गेल ने उड़ाया शहजाद का मजाकइंग्लैंड दौरे से बाहर होने पर गेल ने उड़ाया शहजाद का मजाक
वेस्टइंडीज के धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तान के ओपनर अहमद शहजाद पर इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान की संभावित टीम से बाहर होने पर मजाकिया तंज कसा है।