Image Loading बीसीसीआई ने एमसीए से मांगा जवाब - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 02:05 | IST
 |  Image Loading

बीसीसीआई ने एमसीए से मांगा जवाब

मुंबई, एजेंसी First Published:03-12-2012 02:30:30 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
बीसीसीआई ने एमसीए से मांगा जवाब

बीसीसीआई ने उसकी अनुमति के बिना नवी मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्पोटर्स अकादमी में इंग्लैंड की परफॉरमेन्स प्रोग्राम टीम के लिये अभ्यास सत्र आयोजित करने पर मुंबई क्रिकेट संघ से जवाब मांगा है।

बीसीसीआई ने इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड को भी पत्र लिखकर पूछा है कि उसने भारत में ईसीबी की दूसरे दर्जे की टीम के अभ्यास के लिये उसकी अनुमति मांगकर सही प्रोटोकॉल का अनुसरण क्यों नहीं किया।

एमसीए अध्यक्ष रवि सावंत ने कहा कि बोर्ड ने हमें पत्र लिखकर इस मसले पर जवाब मांगा है। हमने यह पत्र विजय पाटिल (डीवाई पाटिल अकादमी के प्रमुख) को भेजकर उनसे जवाब देने के लिये कहा है। हम उनका जवाब बीसीसीआई को भेज देंगे। यह सही प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने का मसला है। संयोग से पाटिल एमसीए के उपाध्यक्ष भी हैं।

इस बीच पता चला है कि बीसीसीआई ने यह मसला ईसीबी के सामने भी उठाया है और उसने अपने पत्र का जवाब भी मांगा है, लेकिन इंग्लैंड बोर्ड ने इसके लिये माफी मांगी है या नहीं इसका पता नहीं चला है।

बोर्ड की चिंता इस बात को लेकर थी कि इंग्लैंड टेस्ट टीम के कुछ सदस्य विशेषकर तेज गेंदबाज स्टीवन फिन और जो रूट डीवाई पाटिल स्टेडियम में अभ्यास के लिये गये जबकि ईसीबी ने चार टेस्ट मैच खेलने के लिये भारत दौरे पर आयी अपनी टीम के सदस्यों के लिये कड़ी सुरक्षा की मांग की है।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
आईपीएल नीलामी के स्टार रहे नेगी, वाटसन सबसे महंगे खिलाड़ी

आईपीएल नीलामी के स्टार रहे नेगी, वाटसन सबसे महंगे खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला शेन वाटसन आईपीएल की फीकी नीलामी में 9.50 करोड़ रुपये में सबसे महंगे बिके लेकिन युवा हरफनमौला पवन नेगी सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी रहे जिन्हें 8.50 करोड़ रुपये में खरीदा गया।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड