Image Loading नर्स आत्महत्या मामलाः रेडियो स्टेशन करेगा सहयोग - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 20:30 | IST
 |  Image Loading

नर्स आत्महत्या मामलाः रेडियो स्टेशन करेगा सहयोग

लंदन, एजेंसी First Published:10-12-2012 11:10:31 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
नर्स आत्महत्या मामलाः रेडियो स्टेशन करेगा सहयोग

ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन के मालिकों ने किंग एड्वर्ड अस्पताल को भरोसा दिलाया है कि वह नर्स आत्महत्या मामले की जांच में सहयोग करेंगे। गौरतलब है कि इस रेडिया स्टेशन द्वारा किये गये फर्जी फोन के कारण एक भारतीय मूल की नर्स ने आत्महत्या कर ली थी।

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार सदर्न क्रॉस ऑस्टेरियो के बोर्ड ने अस्पताल द्वारा भेजे गये पत्र पर विमर्श किया। इसके अध्यक्ष मैक्स मूर विल्टन ने एक पत्र में किंग एड्वर्ड अस्पताल के अध्यक्ष को आश्वासन दिया कि उनकी कंपनी जांच में पूरा सहयोग देगी।

पत्र में कहा गया है कि हम सब पिछले कुछ दिनों में घटी घटनाओं से दुखी हैं। यह वास्तव में दुखदायी है। इस समय इसके बारे में अधिक जानकारी पाना जल्दबाजी है और हम भी जांच के परिणामों के लिये उत्सुक हैं। हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे। विल्टन ने उन्हें जल्द कार्रवाई करने और प्रसारण की प्रक्रिया की समीक्षा का भरोसा दिलाया।

भारतीय मूल की नर्स जेकिंथा सल्दान्हा रेडियो स्टेशन द्वारा किये गये एक फर्जी फोन के बाद तीन दिन पहले मृत पायी गयी थीं। इस फोन कॉल के दौरान रेडियो प्रस्तोताओं ने उनसे गर्भवती डचेस ऑफ कैंब्रिज केट के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मांगी थी। सल्दान्हा की आत्महत्या के बारे में जांच का खुलासा कुछ दिनों में होगा।

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहरपाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहर
आईसीसी ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को प्रतिबंधित दवाओं के सेवन में पाजिटिव पाये जाने के बाद उन पर तीन महीने का प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद यासिर अब मार्च में भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गये हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड