Image Loading ऑस्ट्रेलिया में आपातकालीन सेवाएं अलर्ट पर - LiveHindustan.com
शनिवार, 30 अप्रैल, 2016 | 06:57 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • क्लिक करें और पढ़ें खबर-40 हजार भारतीयों को जापान देगा नौकरी

ऑस्ट्रेलिया में आपातकालीन सेवाएं अलर्ट पर

सिडनी, एजेंसी First Published:03-01-2013 02:02:12 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
ऑस्ट्रेलिया में आपातकालीन सेवाएं अलर्ट पर

ऑस्ट्रेलिया में अधिकांश हिस्सों में तापमान के 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर चले जाने की सम्भावनाओं को देखते हुए देश भर में आपातकालीन और अग्निशमन सेवाओं को अलर्ट कर दिया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में बताया कि स्थानीय मौसम ब्यूरो के अनुसार दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के उत्तरी भागों और अन्य स्थानों पर गर्म हवाओं का असर देखने को मिल रहा है। तारकोला शहर का तापमान 46 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है, वहीं सोमवार को तापमान के 47 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने का पूर्वानुमान है।

एडिलेड में पिछले शुक्रवार से भीषण गर्मी पड़ रही है और तापमान 41 से 42 डिग्री सेल्सियस चल रहा है। उत्तरी विक्टोरिया में गुरुवार को तापमान 40 डिग्री से अधिक हो जाने की सम्भावना है, जो अगले सप्ताह की शुरुआत तक स्थिर रहेगा। देश के अन्य अंदरूनी भागों में अगले छह से सात दिनों तक तापमान 40 डिग्री से अधिक रहेगा।

 

 

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
लायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हरायालायंस ने सुपरजाइंटस को तीन विकेट से हराया
ड्वेन स्मिथ और ब्रैंडन मैकुलम की तूफानी पारियों से गुजरात लायंस ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच में स्टीवन स्मिथ के शतक पर पानी फेरते हुए राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को तीन विकेट हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली।