Image Loading
बुधवार, 01 जून, 2016 | 12:58 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • बिना सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर आज से 21 रुपये महंगा, हवाई सफर भी महंगा
  • महाराष्ट्रः पुलगांव आयुध डिपो में भीषण आग की चपेट में आने से मरने वालों की...
  • रितेश देशमुख फिर बने पापा, जेनेलिया ने दिया बेटे को जन्म
  • शेयर बाजार: सेंसेक्स 65 अंक चढ़कर 26,733 पर खुला, निफ़्टी 8182
  • रेल, हवाई सफर, रेस्टोरेंट में खाना, मोबाइल, बैंकिंग आज से महंगा

खानों के साथ से सम्मानित महसूस करती हैं रानी

मुंबई, एजेंसी First Published:11-12-2012 05:14:51 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
खानों के साथ से सम्मानित महसूस करती हैं रानी

अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि वह बॉलीवुड के तीन खानों- आमिर, शाहरुख और सलमान के साथ काम कर सम्मानित महसूस करती हैं। रानी को उम्मीद है कि उन्हें भविष्य में भी तीनों के साथ काम करने का मौका मिलता रहेगा।

रानी ने फिल्म 'तलाश' की सफलता की खुशी में आयोजित एक समारोह के दौरान कहा कि इनके साथ किसी भी फिल्म में काम करना बड़े सम्मान की बात है और मैंने हमेशा कहा है कि इनसे बहुत-सी चीजें सीखती हूं, क्योंकि मैंने अपने करियर की शुरुआत इन्हीं के साथ की और मुझे आशा है कि इन तीनों खान अभिनेताओं के साथ मैं लम्बे समय तक काम करूंगी।

रानी ने कहा कि फिल्मों में काम करने के अलावा, उनकी तीनों अभिनेताओं के साथ अच्छी दोस्ती भी है। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि मैं 80 वर्ष की होने पर भी इनके साथ काम करूंगी। यह फिल्मों में काम करने से कही ज्यादा दोस्ती का रिश्ता हैं, जिसे मैंने कई वर्षों में बनाया है। मुझे आशा हैं कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे।

रानी कुछ दिन पहले प्रदर्शित हुई फिल्म 'अईया' में नजर आई थीं। फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकाम रही थी।

 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
POLL: टीम इंडिया के कप्तान सुपर हॉट कोहली हों या सुपर कूल धौनी?POLL: टीम इंडिया के कप्तान सुपर हॉट कोहली हों या सुपर कूल धौनी?
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने फाइनल तक का सफर तय किया तो कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी की टीम राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स नॉकआउट तक भी नहीं पहुंच सकी। कोहली की शानदार फॉर्म और आक्रामक कप्तानी को लेकर कहा जाने लगा है कि उन्हें क्रिकेट के तीनों फॉरमैट का कप्तान बना दिया जाना चाहिए।