Image Loading पिता के स्वास्थ्य के चलते संवाद भूलीं प्रियंका - LiveHindustan.com
रविवार, 01 मई, 2016 | 09:44 | IST
 |  Image Loading

पिता के स्वास्थ्य के चलते संवाद भूलीं प्रियंका

मुंबई, एजेंसी First Published:25-12-2012 07:07:51 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
पिता के स्वास्थ्य के चलते संवाद भूलीं प्रियंका

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पिता के खराब स्वास्थ्य के चलते तनाव के दौर से गुजर रही हैं। इसी तनाव की वजह से वह अपूर्व लखिया की 'जंजीर' की शूटिंग के दौरान अपने संवाद भूल गईं।

एक सूत्र ने बताया कि अभिनेता संजय दत्त के साथ शूटिंग के दौरान प्रियंका अपने संवाद भूल गईं। सूत्र ने कहा कि प्रियंका के साथ ऐसा कभी नहीं हुआ। वह कभी भी एक लाइन तक नहीं भूलतीं, लेकिन इस शूटिंग के दौरान वह संजय के सामने खड़ी हुई थीं और अपने संवाद बार-बार भूल रही व उनमें अटक रही थीं।

प्रियंका को ऐसा करते देख संजय भी अपने संवाद भूलने लगे। ऐसा घंटों तक होता रहा और फिल्म के मुख्य कलाकार राम चरन तेजा धैर्यपूर्वक बैठकर दोनों कलाकारों के साथ में सही दृश्य देने का इंतजार करते रहे। तेजा की हिंदी भाषा के कारण अपनी परेशानियां थीं।

सूत्र ने बताया कि प्रियंका ने कहा कि वह अपनी लाइनें इसलिए भूल रही हैं क्योंकि उनके सामने संजय जैसे बड़े अभिनेता मौजूद हैं, लेकिन हमें लगा कि बात कुछ और है। प्रियंका को कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी अपना दिमाग शांत रखने के लिए जाना जाता है।

बाद में उनके एक मित्र ने खुलासा किया कि प्रियंका अपने पिता की बीमारी की वजह से काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका अपने पिता की बीमारी की वजह से बहुत परेशान हैं। उन्होंने कभी भी हमसे इस बात का जिक्र नहीं किया। उन्होंने अपनी मां और भाई से भी इस पर बात नहीं की। जब कुछ साल पहले उनके पिता गम्भीर रूप से बीमार हुए थे, तब प्रियंका ने अपने दोस्तों को भी यह बात नहीं बताई थी। वह एक बहुत मजबूत लड़की हैं।

प्रियंका अपने पिता के बेहद नजदीक हैं। उनकी कलाई पर बना एक टैटू भी इस बात की पुष्टि करता है। प्रियंका के चिकित्सक पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अशोक चोपड़ा 1997 में में भारतीय सेना से सेवानिवृत्त हुए थे।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट
वार्नर की धमाकेदार पारी, सनराइजर्स की आरसीबी पर जीतवार्नर की धमाकेदार पारी, सनराइजर्स की आरसीबी पर जीत
कप्तान डेविड वार्नर की एक और धमाकेदार पारी से सनराइजर्स हैदराबाद ने बारिश से प्रभावित आईपीएल नौ में आज यहां आरसीबी बेंगलूर को 15 रन से हराकर शीर्ष चार में जगह बनायी।