Image Loading लॉस एंजेलिस में होगा 'विश्वरूप' का प्रीमियर - LiveHindustan.com
रविवार, 01 मई, 2016 | 21:02 | IST
 |  Image Loading
ब्रेकिंग
  • आईपीएल 9: किंग्स इलेवन पंजाब ने गुजरात लायंस को 23 रन से हराया
  • आईपीएल 9: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीता, राइजिंग पुणे सुपरजाइंटस को दिया पहले...
  • वाराणसी: अस्सीघाट पर पीएम मोदी के मंच पर शार्ट सर्किट से मचा हडकंप
  • IPL: पंजाब ने गुजरात को जीत के लिए दिया 155 रन का लक्ष्य

लॉस एंजेलिस में होगा 'विश्वरूप' का प्रीमियर

मुंबई, एजेंसी First Published:07-01-2013 06:16:01 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
लॉस एंजेलिस में होगा 'विश्वरूप' का प्रीमियर

अभिनेता कमल हसन की फिल्म 'विश्वरूप' का प्रीमियर 10 दिसम्बर को लॉस एंजेलिस में होगा। फिल्म के 'डाइरेक्ट टू होम' (डीटीएच) के जरिए प्रदर्शित करने के उनके फैसले पर उत्तर भारत के सिनेमाघर मालिकों ने आपत्ति जताई थी।

कमल द्वारा निर्देशित यह फिल्म तमिल और हिंदी भाषा में बनी है। तमिल संस्करण का नाम 'विश्वरुपम' और हिंदी संस्करण का 'विश्वरुप' है। कमल ने कहा कि हमें पता है कि ये सारी समस्या उत्पन्न होगी। दुनिया में कहीं भी किसी नई फिल्म का डीटीएच पर प्रीमियर नहीं हुआ है। मैं यह चुनौती लेने जा रहा हूं क्योंकि यह फिल्म देखने के अनुभव को बदल देगी। हम लॉस एंजेलिस में 10 जनवरी को इसका प्रीमियर करेंगे।

फिल्म की फैशन डिजायनर और कमल की साझेदार गौतमी फिल्म से जुड़े अन्य लोगों से पहले लॉस एंजेलिस पहुंच चुकी हैं। कमल का मानना है कि डीटीएच प्रीमियर से फिल्म के सिनेमाघरों से होने वाले व्यवसाय पर असर नहीं पड़ेगा।

कमल ने कहा कि अकेले तमिलनाडु में हमारे पास 400 सिनेमाघर उपलब्ध हैं। हमें मलेशिया और सिंगापुर के सभी सिनेमाघरों से हरी झंडी मिल चुकी है। केरल सरकार भी हमारी डीटीएच योजना में हमारा साथ दे रही है।

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के जाने-माने निर्माता-निर्देशक दैसारी नारायण राव ने 'विश्वरुपम' के वितरण की जिम्मेदारी ली है। उन्हें विश्वास है कि डीटीएच प्रदर्शन से इसके सिनेमाघर के कारोबार पर असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने यह कहा कि अब वह यह फिल्म उत्तर भारत में डीटीएच पर प्रदर्शित करेंगे और यह 11 जनवरी को सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं की जाएगी।

कमल ने कहा कि हमारे पास उत्तर भारत में सिनेमाघर मौजूद हैं, लेकिन उतने नहीं जितनी जरूरत है। हमें 900 सिनेमाघरों की जरूरत है। ये हमारे लक्ष्य से कम है। इस बीच, कमल की यह फिल्म भारत में डीटीएच पर 10 जनवरी को प्रदर्शित की जाएगी।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
 
 
अन्य खबरें
 
देखिये जरूर
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
क्रिकेट