Image Loading विद्या के साथ से खुश हैं इमरान हाशमी - LiveHindustan.com
सोमवार, 08 फरवरी, 2016 | 03:09 | IST
 |  Image Loading

विद्या के साथ से खुश हैं इमरान हाशमी

नई दिल्ली, एजेंसी First Published:20-12-2012 03:55:13 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
विद्या के साथ से खुश हैं इमरान हाशमी

द डर्टी पिक्चर फिल्म में विद्या बालन के साथ काम करने के बाद एक बार फिर से उनके साथ काम करने को लेकर अभिनेता इमरान हाशमी काफी उत्साहित हैं क्योंकि उन्हें चिर-परिचित कलाकारों के साथ काम करने में हमेशा अच्छा लगता है।

यह दोनों नो वन किल्ड जेसिका के निर्देशक राज कुमार गुप्ता की घनचक्कर में साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है और यह 2013 में सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।

इमरान ने बताया कि इस फिल्म में हास्य, रहस्य और रोमांच का अनोखा संगम है। द डर्टी पिक्चर के बाद विद्या के साथ एक बार फिर काम करना अच्छा है। जिसे आप पहले से जानते हैं उसी के साथ दोबारा काम की शुरुआत है।

इस साल जन्नत 2, शंघाई, राज 3 और रश फिल्म प्रदर्शित होने के बाद इमरान अगले साल विशाल भारद्वाज की एक थी डायन और करण जौहर की अंगुली में दिखाई देंगे।

जौहर द्वारा निर्मित अंगुली फिल्म का निर्देशन रेनसिल डीसिल्वा (कुर्बान बनाने वाले) ने किया है और इमरान ने बताया कि एक नये निर्देशक के साथ काम करना मजेदार है। इस फिल्म में संजय दत्त, रणदीप हुड्डा, कंगना रानावत और नेहा धूपिया भी नजर आएंगी।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहरपाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहर
आईसीसी ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को प्रतिबंधित दवाओं के सेवन में पाजिटिव पाये जाने के बाद उन पर तीन महीने का प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद यासिर अब मार्च में भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गये हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड