Image Loading आरुषि केस स्थगित, 9 मई को अगली सुनवाई - LiveHindustan.com
रविवार, 07 फरवरी, 2016 | 18:23 | IST
 |  Image Loading

आरुषि केस स्थगित, 9 मई को अगली सुनवाई

गाजियाबाद, एजेंसी First Published:03-05-2012 12:07:48 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM
आरुषि केस स्थगित, 9 मई को अगली सुनवाई

गाजियाबाद की अदालत ने आरुषि-हेमराज हत्याकांड में सुनवाई स्थगित कर दी है। इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 9 मई रखी गई है, जिससे पहले सीबीआई कुछ और जानकारी कोर्ट को मुहैया करवाएगी।

कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि 9 मई तक वो तलवार दंपत्ति को हत्याकांड से संबंधित दस्तावेज सौंप दें। इसी आदेश के बाद कोर्ट ने केस की सुनवाई भी 9 मई तक के लिए टाल दी है।

बुधवार को सीबीआई कोर्ट ने आरुषि-हेमराज हत्या मामले में आरुषि की मां डॉ. नूपुर तलवार की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। अदालत ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में डासना जेल में रखने को कहा था। कोर्ट के फैसले के फौरन बाद नूपुर ने जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई थी।
 
अपने चार पेज के फैसले में अतिरिक्त जिला जज एस लाल ने बुधवार को कहा कि जमानत मिलने पर नूपुर सुनवाई की प्रक्रिया प्रभावित कर सकती हैं। उनके फरार होने की भी आशंका है। कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई पूरी कर फैसला सुरक्षित रखा था।

अतिरिक्त जिला जज एस लाल ने अपने निर्णय में कहा कि यह एक जघन्‍य अपराध है और आरोपी लगातार अदालत में हाजिर होने से बचती रही और सुप्रीम कोर्ट के हस्‍तक्षेप के बाद ही वह इस अदालत में हाजिर हुईं।

आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
कैसा रहा साल 2015
क्रिकेट
पाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहरपाक लेग स्पिनर यासिर पर 3 महीने का बैन, विश्व कप से बाहर
आईसीसी ने पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह को प्रतिबंधित दवाओं के सेवन में पाजिटिव पाये जाने के बाद उन पर तीन महीने का प्रतिबंध लगा दिया है जिसके बाद यासिर अब मार्च में भारत की मेजबानी में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गये हैं।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड