फोटो गैलरी

Hindi News rs 77000 thats how much you will have to pay to get up close and personal with justin biber at his

इंडिया में परफॉर्म करेंगे बीबर, टिकट प्राइस सुनकर चौंक जाएंगे आप

वर्ल्ड के जाने-माने पॉपस्टार जस्टिन बीबर भारत आने वाले हैं। भारत में आने के बाद जस्टिन मुंबई में कॉन्सर्ट करने वाले हैं। लेकिन आप भी इस शो में शामिल होना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए अच्छे खासे पैसे...

इंडिया में परफॉर्म करेंगे बीबर, टिकट प्राइस सुनकर चौंक जाएंगे आप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

वर्ल्ड के जाने-माने पॉपस्टार जस्टिन बीबर भारत आने वाले हैं। भारत में आने के बाद जस्टिन मुंबई में कॉन्सर्ट करने वाले हैं। लेकिन आप भी इस शो में शामिल होना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए अच्छे खासे पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।

जी हां, इस कॉन्सर्ट की टिकट की कीमत 4,060 रुपये से शुरू होते हुए 76,790 रुपए तक है। जस्टिन की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि लोग उनके कंसर्ट के लिए इतनी महंगी टिकट लेने के लिए भी तैयार हैं।

तलाक के 4 साल बाद 'मां' बनेंगी मनीषा कोइराला!

खबरों की मानें तो इस कॉन्सर्ट में वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल होने वाले हैं। व्हाइट फॉक्स इंडिया स्टेट्स के डायरेक्टर अर्जुन जैन से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा, 'इस कॉन्सर्ट को अटेंड करने के लिए इंडिया के बड़े सेलेब्स में से कुछ की कन्फर्मेशन मिल गई है। हम कोशिश कर रहे हैं कि बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ क्रिकेटर्स भी शामिल हों।'

जैन ने ये भी बताया कि भारत में बीबर के कई फैन्स हैं। जिस वजह से इस शो को बड़ा बनाने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि 10 मई को होने वाले इस शो की टिकट 'डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट बुक मायशो डॉट कॉम' पर 22 फरवरी से प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। टिकट की कीमत 4,000 रुपये से शुरू होगी।

बॉक्स ऑफिस पर चला जॉली एलएलबी 2 का जादू, 100 करोड़ क्लब में हुई शामिल

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें