फोटो गैलरी

Hindi News harshwardhan kapoor get upset from fan know bollywood celebs who get upset from fans

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs

अपने चाहने वालों की अपने प्रति दीवानगी देख बॉलीवुड सितारे फूले नहीं समाते। लेकिन कभी-कभी यही दीवानगी सितारों के सिर का दर्द बन जाती है और कुछ ऐसा ही हुआ अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ। दरअसल

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Feb 2017 04:36 PM

अपने चाहने वालों की अपने प्रति दीवानगी देख बॉलीवुड सितारे फूले नहीं समाते। लेकिन कभी-कभी यही दीवानगी सितारों के सिर का दर्द बन जाती है और कुछ ऐसा ही हुआ अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ। दरअसल पिछले कुछ दिनों से उनकी एक फैन ने उनका जीना मुश्किल कर दिया है। वह उनका पीछा इस कदर करती है कि हर्ष अब घर से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं। सितारों की इन परेशानियों पर एक रिपोर्ट:

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन को बॉलीवुड में आए ज्यादा समय भी नहीं हुआ और उनके फैंस उनके लिए उल्टी-सीधी हरकतें भी करने लगे। हाल ही में हर्ष की एक फैन ने उनका इतना पीछा किया कि अब उसके डर से उन्होंने अपना जिम और कई मीटिंग तक घर में करनी शुरू कर दी हैं। दरअसल पिछले दिनों से एक लड़की हर्ष के हर इवेंट में उनसे मिलने पहुंच जाती थी। जहां भी हर्ष जाते थे वह वहीं ठेरा डाल देती थी और फिर उसने मिलने की जिद करती थी। यही नहीं बात तब बढ़ गई जब वह हर्ष के जिम में चली गई और वहां पर हर्ष का नाम लेकर चिल्लाने लगी। उसका रवैया देखकर हर्ष ने उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन वह फिर भी नहीं मानी और सरेआम हर्ष से चिपकने की कोशिश करने लगी। काफी मुश्किलों के बाद उसे वहां से बाहर निकाला गया। उसके बाद हर्ष ने अपने मैनेजर से कहकर इन दिनों अपनी सारी मीटिंग्स घर पर ही रखवा दी हैं। 
  
इन सितारों को भी महंगा पड़ा प्यार 
सिर्फ हर्ष अकेले ऐसे नहीं हैं जो फैंस की सताए हए हैं। इससे पहले भी कई सितारे अपने फैंस की हरकतों से शर्मशार हुए  हैं।

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs1 / 4

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs

सैफीना भी हैं भुक्तभोगी

नवाब खानदान के छोटे नवाब सैफ अली खान का गुस्सा तब चरमसीमा पर पहुंच गया था जब होटल में उनके एक फैन ने उनकी और करीना की तस्वीर लेने की कोशिश की। सैफ के लाख मना करने पर भी वह नहीं माना तो सैफ ने उसे धक्का मारकर होटल से बाहर कर दिया था। 

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs2 / 4

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs

फैंस ने किया शर्मशार

मुंबई में अनुष्का शर्मा और विराट के प्राइवेट टाइम की जब उनके कुछ फैंस ने तस्वीरें खींचकर सार्वजनिक की थी तब अनुष्का अपने फैंस की हरकतों से परेशान हो गई थीं। एयरपोर्ट में भी कई बार वह फैंस के पागलपन का शिकार हो चुकी हैं। अनुष्का कह भी चुकी हैं कि फैंस अच्छे होते हैं लेकिन कुछ इतने पागल होते हैं कि एक झलक पाने और एक तस्वीर लेने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs3 / 4

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs

कंगना के साथ तो हद हो गई

कुछ साल पहले कंगना भी अपने फैंस की पागलपंती का शिकार हो चुकी हैं। कंगना का पाला एक ऐसे फैन से पड़ा जो हद से ज्यादा पागल था। वो युवक कंगना का जिम तक पीछा करता। इतना ही नहीं उसने प्रेमपत्र भेज-भेज कर कंगना का मेलबॉक्स ही भर दिया था। युवक के रवैये से परेशान कंगना को उसे पुलिस के हवाले करना पड़ा था।

सारा को लेकर हुई सैफ-करीना में लड़ाई, वजह जान चौंक जाएंगे आप 

जाह्नवी-शिखर का वायरल वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs4 / 4

हर्ष को महंगा पड़ा फैन का प्यार, जानें जब फैन्स से परेशान हुए Celebs