फोटो गैलरी

Hindi News bollywood stars congratulate shahid kapoor and mira on birth of their daughter

बेटी के जन्म पर शाहिद-मीरा को बॉलीवुड ने दी मुबारकबाद, पढ़ें किसने क्या कहा

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत नन्ही बिटिया के माता पिता बने हैं। शाहिद ट्विटर के जरिए फैंस को शुक्रिया कहते हुए अपनी खुशी का इजहार कर चुके हैं। शाहिद ने लिखा,  'वह (उनकी बेटी) आ गई...

बेटी के जन्म पर शाहिद-मीरा को बॉलीवुड ने दी मुबारकबाद, पढ़ें किसने क्या कहा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 28 Aug 2016 02:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत नन्ही बिटिया के माता पिता बने हैं। शाहिद ट्विटर के जरिए फैंस को शुक्रिया कहते हुए अपनी खुशी का इजहार कर चुके हैं। शाहिद ने लिखा,  'वह (उनकी बेटी) आ गई है हमें खुशी जाहिर करने के लिए शब्द कम पड़ गए हैं। आप सभी का शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।' बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने भी ने शाहिद और मीरा को मुबारकाद दी है, पढ़ें किसने क्या कहा-  
    
जैकलीन ने कहा, मैं उन दोनों के लिए काफी खुश हूं, शाहिद और मीरा को परिवार में आए नए सदस्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहूंगी ।
     
करण जौहर ने ट्वीट किया, शाहिद और मीरा को बहुत सारी शुभकामनाएं, एक बेटी से अधिक बहुमूल्य और कुछ नहीं होता, आपको मेरा बहुत सारा प्यार।

    
आलिया भट्ट ने लिखा, सबसे शानदार जोड़ी को मुबारकबाद, बेटी को देखने के लिए काफी उत्सुक हूं।

    
अनुष्का शर्मा ने लिखा,  दोनों को शुभकामनाएं और बहुत सारा प्यार बच्ची के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं।

 

जेनेलिया डिसूजा ने ट्वीट किया, शाहिद और मीरा को बहुत सी शुभकामनाएं दुनिया में इससे अच्छा आप कभी भी महसूस नहीं कर सकते और मुझे यकीन है कि आपको इसका एहसास होगा। नन्हीं सी जान को बहुत सा प्यार।

रितेश देशमुख ने लिखा,  शाहिद और मीरा को नन्हीं परी के जन्म पर शुभकामनाएं हमारी श्रेणी में आपका स्वागत है नन्हीं जान को प्यार और आशिर्वाद।
    

फराह खान ने लिखा,  ईश्वर आपकी नन्हीं जान की रक्षा करे और आप मुझसे कोई भी सलाह ले सकते हैं क्योंकि मेरे पास तीन बच्चे हैं।

 

अजय देवगन ने कहा, बधाई हो मीरा और शाहिद।

सोनम कपूर ने कहा, ‘शाहिद और मीरा आपको बेटी होने की बधाई हो। तहे दिल से आपको ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं आपकी बेटी को देखने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।’

    
शाहिद और मीरा पिछले साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधे थे। शाहिद के करियर की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म विशाल भारद्वाज की 'रंगून' है, जिसमें सैफ अली खान और कंगना रनौत भी नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें