फोटो गैलरी

Hindi Newsफैशन एक्सपर्ट से जानिए, इस फेस्टिवल सीजन में कैसे दिखें स्टाइलिश और ट्रेंडी

फैशन एक्सपर्ट से जानिए, इस फेस्टिवल सीजन में कैसे दिखें स्टाइलिश और ट्रेंडी

नवरात्रि चल रहे हैं, दशहरा और दुर्गा पूजा बस कुछ ही दिन दूर रह गए हैं जबकि दीपावली में बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं। फेस्टिवल सीजन अपने पूरे रंग में है सेल लगी हैं और स्टाइलिश कपड़े काफी सस्ते दामों में...

फैशन एक्सपर्ट से जानिए, इस फेस्टिवल सीजन में कैसे दिखें स्टाइलिश और ट्रेंडी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 05 Oct 2016 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

नवरात्रि चल रहे हैं, दशहरा और दुर्गा पूजा बस कुछ ही दिन दूर रह गए हैं जबकि दीपावली में बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं। फेस्टिवल सीजन अपने पूरे रंग में है सेल लगी हैं और स्टाइलिश कपड़े काफी सस्ते दामों में आपके हो सकते हैं। लेकिन क्या सिर्फ स्टाइलिश और ट्रेंडी कपड़े पहनने से ही आपकी पर्सनैलिटी में सुधार आता है? जवाब है नहीं। स्टाइलिस्ट और डिजाइनर मालिनी राव आपको बता रहीं हैं कि कपड़े तो खरीद लिए हैं लेकिन उन्हें कैसे पहनना है जिससे ज़माने की नज़रें आप पर रुक जाएं...

1. मालिनी के मुताबिक अगर आप भी इस त्योहार में छा जाना चाहती हैं तो कई लेयर वाले कपड़े आपको ट्राई करने चाहिए ये काफी स्टाइलिश लगते हैं। इसके आलावा स्टाइलिश कमर बेल्ट का भी बढ़िया ऑप्शन हो सकता है। 

2. केप्स, इनबिल्ट दुपट्टा, ट्रेल्स आदि विभिन्न लंबे लेयर के डिजाइनर परिधान स्टाइल में बदलाव ला सकते हैं। लहंगा, अनारकली और लच्छा जैसे बुनियादी और आए दिन त्योहारों में पहने जाने वाले परिधानों को डिजाइनरों ने नए आकर्षक डिजाइन में पेश किया है। 

3. केप्स के साथ प्रिंट वाले लंबे परिधान, पेपलम्स से सजे खूबसूरत स्कर्ट, लच्छे के साथ कई तह वाला  लहंगा, दुपप्ते के साथ लहंगा, ट्रेल्स वाला ब्लाउज, पारदर्शी दुपप्ते के साथ कोल्ड शोल्डर और ऑफ शोल्डर चोली आदि कुछ खास शैलियों वाले परिधान हैं जो छाए रहेंगे।

4. इस सीजन में सिल्क, जार्जेट, शिफॉन, कच्चा सिल्क और टूले आदि इस सीजन के प्रमुख कपड़े हैं। इन्हीं से बनी ड्रेसेज ट्राई कीजिये आप निराश नहीं होंगी।

5. पेस्टल रंगों के साथ गहरे रंगों वाले परिधान खूबसूरत लगते हैं। जब आप गहरे रंगो के साथ हल्के पेस्टल रंगों वाले परिधान पहनेंगी तो इसमें कोई शक नहीं कि आप बेहद खूबसूरत दिखेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें