फोटो गैलरी

Hindi Newsदो लाख के नकली नोट थमाकर ठग भागे

दो लाख के नकली नोट थमाकर ठग भागे

गुरुवार को बैंक ऑफ़ बड़ौदा की स्थानीय शाखा में एक ग्राहक 35 हजार रुपये ठगी का शिकार हो गए। ग्राहक अपनी खाता में रुपये जमा कराने के लिए कतार में खड़े थे उसी समय एक ठग ने पीड़ित को रुमाल में बंधा दो लाख...

दो लाख के नकली नोट थमाकर ठग भागे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 11:48 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को बैंक ऑफ़ बड़ौदा की स्थानीय शाखा में एक ग्राहक 35 हजार रुपये ठगी का शिकार हो गए। ग्राहक अपनी खाता में रुपये जमा कराने के लिए कतार में खड़े थे उसी समय एक ठग ने पीड़ित को रुमाल में बंधा दो लाख रुपये का बंडल पकड़ाया और जरूरी काम का हवाला देकर पीड़ित से खाता में जमा करा रहे 35 हजार रुपये लेकर महज मिनट में वापसी का हवाला देकर चलते बना। ठग के वापस नहीं आने पर जब बंडल खोलकर देखा गया तो रुपये के जगह कागज के टुकड़े थे। पीड़ित राहुल कुमार ठाकुर ने बताया कि ठग लंबे समय से उनके पीछे लाईन में खड़े होकर कुछ बैंककर्मी से बात कर रहा था।

उन्होंने कहा डिपॉजिट में हो रही देरी के कारण उन्होंने शक नही किया और ठग का रूपये का बंडल पकड़ लिया।

उन्हें लगा की दो-चार मिनट में वापस आ जाएगा इसलिए 35 हजार रूपये दे दिया। इधर बैंक शाखा पहुंचे टाईगर मोबाईल के जवानों की मौजूदगी में सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर ठग की तस्वीर को चिन्हित किया गया।इस मामले में पीड़ित द्वारा स्थानीय थाना में एक आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार साहा ने मामले की जांच करने की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें