फोटो गैलरी

Hindi Newsपेट्रोल पंप मैनेजर से असलहे के बल पर तीन लाख की लूट

पेट्रोल पंप मैनेजर से असलहे के बल पर तीन लाख की लूट

राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को करीब तीन बजे एक पेट्रोल पंप के मैनेजर को असलहा दिखा कर बाइक सवार बदमाशों ने तीन लाख रुपए लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग जाने में सफल रहे। पंप...

पेट्रोल पंप मैनेजर से असलहे के बल पर तीन लाख की लूट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 05:44 PM
ऐप पर पढ़ें

राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को करीब तीन बजे एक पेट्रोल पंप के मैनेजर को असलहा दिखा कर बाइक सवार बदमाशों ने तीन लाख रुपए लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भाग जाने में सफल रहे। पंप मैनेजर स्टेट बैंक की शाखा राजेसुल्तानपुर में पैसा जमा करने जा रहा था। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश में वाहन चेकिंग अभियान चलाया, मगर कोई सफलता नहीं मिली।

राजेसुल्तानपुर निवासी वकील अहमद का निकसपुर दुबौली में एसबी फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। पंप का मैनेजर राशिद दो लाख 95 हजार रुपए बैग में रख कर बाइक से स्टेट बैंक की शाखा राजेसुल्तानपुर में जमा करने जा रहा था। बैंक से करीब सौ मीटर पहले ही बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर राशिद से रुपयों से भरा बैग लूट लिया। विरोध करने पर पिटाई भी कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन बदमाश थे, जो लाल रंग की पल्सर पर सवार थे। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। एसपी पीयूष श्रीवास्तव के निर्देश पर जिले की नाकाबंदी करके पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाया, मगर शाम तक कोई सफलता नहीं मिल सकी थी। एसपी ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। एसओजी टीम को भी लगाया गया है। उन्होंने शीघ्र घटना का वर्कआउट होने की उम्मीद जताई है। दुस्साहसिक ढंग से दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें