फोटो गैलरी

Hindi Newsपशुधन सहायक कर्मी ने खुद पर आग लगाकर दी जान

पशुधन सहायक कर्मी ने खुद पर आग लगाकर दी जान

पशुपालन विभाग में पशुधन सहायक कर्मचारी ने कमरा बंद कर मिट्टी तेल छिड़क कर खुद को आग लगा दी। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये रानीखेत भेज...

पशुधन सहायक कर्मी ने खुद पर आग लगाकर दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 03 Apr 2017 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पशुपालन विभाग में पशुधन सहायक कर्मचारी ने कमरा बंद कर मिट्टी तेल छिड़क कर खुद को आग लगा दी। इसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये रानीखेत भेज दिया है। परिजन भी रानीखेत पहुंच गए हैं।

भिकियासैंण पशु अस्पताल में तैनात पशुधन सहायक कर्मचारी प्रकाश राम 56 पुत्र कमल राम निवासी भानाराठ तहसील गरुड़ जिला बागेश्वर यहां राजकीय इंटर कॉलेज के समीप शर्मा भवन में किराये के कमरे में रहता था। सोमवार दिन में साढ़े ग्यारह बजे उसके कमरे से धुएं की लपटों को देखकर आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बंद कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो मिट्टी के तेल की गंध के साथ प्रकाश राम बुरी तरह झुलसा हुआ था। जब तक पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे वह दम तोड़ चुका था। इस दौरान कमरे में रखा हुआ सामान भी जल रहा था। पुलिस एवं आसपास के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। इसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों एवं पशु अस्पताल के कर्मचारियों को मौके पर बुलाया। बताया जाता है कि मृतक किराये के कमरे में अकेले रहता था। वह काफी तनाव में रहता था। इधर रानीखेत में मृतक के शव को पोस्टमार्टम करा दिया गया है। भतरौजखान के थानाध्यक्ष अशोक कुमार का कहना है कि जब हमें सूचना मिली तब तक मृतक पूरी तरह झुलस गया था। उसने दम तोड़ दिया था। हमने मृतक के परिजनों को सूचना दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत पहुंचा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें