फोटो गैलरी

Hindi Newsअल्मोड़ा में 2396 सींचपाल पद के लिए परीक्षा

अल्मोड़ा में 2396 सींचपाल पद के लिए परीक्षा

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएससी) की ओर से रविवार को नगर में आयोजित सींचपाल पद (कोड- 05,68) की परीक्षा में जिले के 2,396 परीक्षार्थी बैठे। 12 परीक्षा केंद्रों में हुई इस परीक्षा के लिए...

अल्मोड़ा में 2396  सींचपाल पद के लिए परीक्षा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूकेएसएससी) की ओर से रविवार को नगर में आयोजित सींचपाल पद (कोड- 05,68) की परीक्षा में जिले के 2,396 परीक्षार्थी बैठे। 12 परीक्षा केंद्रों में हुई इस परीक्षा के लिए 4,717 अभ्यर्थी पंजीकृत थे जिनमें से 2,321 गैरहाजिर रहे।सुबह 10 से 12 बजे तक की पाली में आयोजित इस परीक्षा के लिए नगर में 12 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे। जिनमें सोबन सिंह जीना परिसर, अल्मोड़ा इंटर कॉलेज अल्मोड़ा, राजकीय इंटर कॉलेज अल्मोड़ा, राजा आनंद सिंह बालिका इंटर कॉलेज अल्मोड़ा, आर्यकन्या इंटर कॉलेज अल्मोड़ा, विवेकानंद इंटर कॉलेज अल्मोड़ा, शारदा पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा, कूर्मांचल एकेडमी अल्मोड़ा, होली एंजिल पब्लिक स्कूल अल्मोड़ा शामिल रहे। परीक्षा के लिए 12 सेक्टर मजिस्ट्रेट, 12 आर्ब्जवर की तैनाती गई थी।

परीक्षा के लिए सब डिविजनल मजिस्ट्रेट एवं जिला होमगार्ड कमांडेंट का प्रभार एसडीएम विवेक रॉय को सौंपा गया था। आयोग के अनुभाग अधिकारी भरत सिंह चौहान की अगुवाई वाली कक्ष निरीक्षकों की टीम ने परीक्षा के दौरान सभी केंद्रों का जायजा लिया। अनुभाग अधिकारी चौहान ने बताया कि कोई भी अभ्यर्थी परीक्षा के दौरान अनुचित साधनों का प्रयोग करते हुए नहीं पाया गया। सभी केंद्रों में परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें