फोटो गैलरी

Hindi Newsशौचालयों की मरम्मत नहीं होने गुस्से में ग्रामीण

शौचालयों की मरम्मत नहीं होने गुस्से में ग्रामीण

स्याल्दे विकासखंड अंतर्गत तिमली-चचरोटी पेयजल योजना के पंप हाउस के जीर्ण आवासीय शौचालयों की मरम्मत नहीं होने से विकासखंड के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। पेयजल तकनीकी फील्ड कर्मचारी संगठन उत्तराखंड,...

शौचालयों की मरम्मत नहीं होने गुस्से में ग्रामीण
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

स्याल्दे विकासखंड अंतर्गत तिमली-चचरोटी पेयजल योजना के पंप हाउस के जीर्ण आवासीय शौचालयों की मरम्मत नहीं होने से विकासखंड के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। पेयजल तकनीकी फील्ड कर्मचारी संगठन उत्तराखंड, जल संस्थान शाखा रानीखेत ने एक माह के भीतर शौचालयों की मरम्मत नहीं होने पर जल संस्थान कार्यालय रानीखेत में धरना-प्रदर्शन शुरू करने की चेतावनी दी है, इस आशय का ज्ञापन अधिशासी अभियंता को भेजा है।

ज्ञापन में कहा गया है कि स्याल्दे विकासखंड अंतर्गत तिमली-चचरोटी पेयजल योजना के पंप हाउस के आवासीय शौचालय लंबे समय से जीण-शीर्ण हालत में हैं।

इससे कर्मचारियों और उनके परिवारों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पेयजल तकनीकी फील्ड कर्मचारी संगठन शाखा की ओर से 27 जून 2015 और 22 जून 2016 को पत्र भेज क्षतिग्रस्त शौचालय की मरम्मत का आग्रह किया गया, लेकिन इसके बावजूद शौचालयों की मरम्मत का कार्य शुरू नहीं किए जाने से विकासखंड के कर्मचारियों में रोष व्याप्त है। जल संस्थान के अधिशासी अभियंता को भेजे ज्ञापन में पेयजल तकनीकी फील्ड कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि शीघ्र शौचालयों की मरम्मत नहीं किए जाने पर 26 मई से जल संस्थान कार्यालय रानीखेत में धरना-प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें