फोटो गैलरी

Hindi Newsबाइक पर बैठे तीन दोस्तों को ट्रक ने कुचला

बाइक पर बैठे तीन दोस्तों को ट्रक ने कुचला

उतरांव के सौरा गांव में शुक्रवार रात हाईवे से सर्विस रोड पर उतर रहे एक ट्रक से एक बाइक टकरा गई। बाइक सवार तीन दोस्तों में से दो ट्रक में फंसकर घिसट गए जबकि तीसरा दूर छिटककर गिर गया। तीनों की मौके पर...

बाइक पर बैठे तीन दोस्तों को ट्रक ने कुचला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 05 Mar 2016 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

उतरांव के सौरा गांव में शुक्रवार रात हाईवे से सर्विस रोड पर उतर रहे एक ट्रक से एक बाइक टकरा गई। बाइक सवार तीन दोस्तों में से दो ट्रक में फंसकर घिसट गए जबकि तीसरा दूर छिटककर गिर गया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

झूंसी के छिबैया गांव के शिव पूजन (22), रामलखन (23) और दीपू उर्फ दीपक (20) दोस्त थे। शुक्रवार को तीनों अपने गांव की एक बारात में शामिल होने के लिए बाइक से हण्डिया के चकमदा गांव गए थे। रात को द्वाराचार के बाद तीनों दोस्तों ने साथ में खाना खाया और फिर एक ही बाइक से छिबैंया स्थित घर के लिए निकल पड़े। रात साढ़े 12 बजे हाईवे पर उतरांव के सौरां गांव के पास सर्विस रोड पर उतर रहे गैस सिलेंडर लदे ट्रक से बाइक टकरा गई। हादसे के बाद शिव पूजन दूर छिटककर जा गिरा जबकि रामलखन और दीपक ट्रक के नीचे आ गए। बाइक भी पहिए में जाकर फंस गई और दोनों थोड़ी दूर तक घिसट गए। पहिया जाम हो जाने की वजह से चालक ट्रक को छोड़कर भाग निकला।

घटनास्थल के पास रहने वाले सौंरा गांव के पूर्व बीडीसी उमाकान्त पाण्डेय ने पुलिस को सूचना दी। उतरांव पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतकों के जेब से मिले मोबाइल नंबरों के जरिए परिजनों को सूचना दी गई। झूंसी के छिबैया गांव में कोहराम मच गया। परिजनों ने थाने पहुंचकर अज्ञात चालक  के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें