फोटो गैलरी

Hindi Newsजलकल विभाग में दो इंजीनियरों के बीच मचा घमासान

जलकल विभाग में दो इंजीनियरों के बीच मचा घमासान

विभाग के सचिव ने सदन के फैसले के बाद नियुक्ति पर उठाया सवाल इलाहाबाद। वरिष्ठ संवाददाताजलकल के कूप्रबंधन के चलते शहर की जलापूर्ति लड़खड़ाई है और विभाग के दो इंजीनियरों के बीच घमासान मचा है। विभाग के...

जलकल विभाग में दो इंजीनियरों के बीच मचा घमासान
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 19 May 2017 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

विभाग के सचिव ने सदन के फैसले के बाद नियुक्ति पर उठाया सवाल

इलाहाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

जलकल के कूप्रबंधन के चलते शहर की जलापूर्ति लड़खड़ाई है और विभाग के दो इंजीनियरों के बीच घमासान मचा है। विभाग के कार्यवाहक महाप्रबंधक के खिलाफ सचिव ने सोशल मीडिया पर एक पत्र डाला है, जिसमें गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

जलकल विभाग के सचिव अनिल कुमार स्वामी ने गुरूवार रात सोशल मीडिया पर एक संदेश डाला। नगर निगम के व्हाट्सऐप ग्रुप पर डाले गए संदेश में जलकल विभाग के सचिव ने आरडी यादव को कार्यवाहक महाप्रबंधक का कार्यभार सौंपने पर आपत्ति जताई है। सचिव ने सोशल मीडिया पर जलकल के पूर्व महाप्रबंधक वीएन द्विवेदी के पत्र का डाला है।

पांच अगस्त 2015 को महाप्रबंधक की तरफ से नगर आयुक्त के भेजे गए पत्र में वर्तमान कार्यवाहक महाप्रबंधक पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। सचिव ने सोशल मीडिया पर पत्र डाला है लेकिन अफसरों का मानना है कि जलकल का कार्यवाहक महाप्रबंधक का प्रभार नहीं सौंपे जाने से सचिव खफा हैं। आरडी यादव को कार्यवाहक महाप्रबंधक बनाने के सवाल पर नगर आयुक्त शेषमणि पांडेय ने कहा कि यह फैसला सदन का है। सोशल मीडिया पर पत्र प्रकाशित होने के बाद नगर आयुक्त ने सचिव को फटकार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें