फोटो गैलरी

Hindi Newsम्हापौर ने औचक निरीक्षण कर देखी दारागंज की बदहाली

म्हापौर ने औचक निरीक्षण कर देखी दारागंज की बदहाली

इलाहाबाद। वरिष्ठ संवाददाता दारागंज के सैकड़ों परिवार बदतर जिंदगी जीने को मजबूर हैं। क्षेत्र के कई मोहल्ले में घुटने तक गंदा पानी भरा है। नालियों गोबर से पटी हैं। महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने सोमवार...

म्हापौर ने औचक निरीक्षण कर देखी दारागंज की बदहाली
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

दारागंज के सैकड़ों परिवार बदतर जिंदगी जीने को मजबूर हैं। क्षेत्र के कई मोहल्ले में घुटने तक गंदा पानी भरा है। नालियों गोबर से पटी हैं। महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी ने सोमवार को दारागंज का औचक निरीक्षण कर बदहाली देखी।

मानस कालोनी और महादेव कालोनी में तीन फीट तक पानी भरा था। पूछने पर लोगों ने बताया कि प्रयाग और प्रयागघाट के बीच रेलवे लाइन किनारे दीवार बनने के बाद से नाला बंद हो गया है। अब मोहल्ले का गंदा पानी कहीं नहीं जा रहा है। इसके बाद महापौर ने कच्ची सड़क, फुलवरिया रोड, प्रयागघाट और बेनीमाधव मंदिर का दौरा किया। इन मोहल्लों में नालियां गोबर से पटी थीं।

सड़कों पर सफाई नहीं थी। पतली गलियों में जानवर बंधे मिले। महापौर ने क्षेत्र का हाल देख सफाई इंस्पेक्टर से पूूछताछ की। महापौर ने बताया कि सफाई इंस्पेक्टर की लापरवाही से दारागंज की सफाई ध्वस्त है। नगर निगम लौटने के बाद महापौर ने सफाई इंस्पेक्टर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने, मोहल्लों में भरा पानी निकालने और सफाई का निर्देश दिया है। महापौर के साथ पार्षद राजेश निषाद, जोनल अधिकारी मुन्नालाल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें