फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवती को अगवा कर चाकू दिखाकर किया रेप

युवती को अगवा कर चाकू दिखाकर किया रेप

पिपरी इलाके के एक गांव में गुरुवार शाम एक युवती को पड़ोसी युवक चाकू की नोक पर अगवा कर ले गया। आरोप है कि युवक उसके साथ मनमानी करने के बाद धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला...

युवती को अगवा कर चाकू दिखाकर किया रेप
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

पिपरी इलाके के एक गांव में गुरुवार शाम एक युवती को पड़ोसी युवक चाकू की नोक पर अगवा कर ले गया। आरोप है कि युवक उसके साथ मनमानी करने के बाद धमकी देते हुए फरार हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया।

पिपरी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती गुरुवार को खेतों पर काम करने गई थी। शाम को घर वापस लौटते समय रास्ते में घात लगाकर बैठे पड़ोसी युवक ने उसे दबोच लिया। युवती चीखती चिल्लाती इससे पहले युवक ने चाकू सटा दिया। इसके बाद वह अपने सूने घर में उठा ले गया। आरोप है कि वहां युवक ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। दरिंदगी करने के बाद युवक ने किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिया। किसी तरह घर पहुंची युवती ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो सभी के होश उड़ गए। रात में ही परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और नामजद तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी।

एटीएम कार्ड बदल उड़ाए 35 हजार

मंझनपुर। करारी के मौली गांव का सुनील कुमार गुरुवार को किसी काम से ओसा आया था। यहां वो बीओबी के एटीएम बूथ पर पहुंचकर पैसा निकालने लगा। इस दौरान बूथ में दो युवक आए और झांसा देकर उसका एटीएम कार्ड बदल ले गए। शुक्रवार को मोबाइल पर 35 हजार निकासी का मैसेज देख उसके होश उड़ गए। फौरन बैंक पहुंचकर उसने जानकारी की तो माजरा समझ में आया। इसके बाद पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर घटना की तहरीर दी।

युवक से बाइक लूटने की कोशिश

सरायअकिल। चौपुरवा निवासी जहीर का बेटा मो अहद शुक्रवार शाम मिट्टी का तेल लेने सरायअकिल बाजार आया था। रात तकरीबन आठ बजे घर लौटते समय रास्ते में हर्रायपुर गांव से आगे निकलते ही बाइक सवार तीन युवकों ने ओवरटेक उसे रोक लिया। इनमें से एक युवक ने उसकी कनपटी में तमंचा सटा दिया। युवक उसकी अपाचे लूटने की कोशिश ही कर रहे थे कि सामने कोई वाहन आ गया। वाहन की लाइट देख लुटेरे फरार हो गए।

पार्टी कार्यालय में बैठकर भाजपाई सुनेंगे जनसमस्या

मंझनपुर। भाजपा ने जनता की समस्याओं को सुनने व निस्तारित करने के लिए पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की। जिलाध्यक्ष रमेश पासी ने बताया कि सोमवार को साजन मौर्या, सोमेश्वर त्रिपाठी, मंगलवार को अनीता त्रिपाठी शशि केसरवानी, बुधवार को रमेश कुमार पासी राजेंद्र चौधरी, दुर्गेश मिश्रा अरुण निर्मण, गुरुवार को आद्या पांडेय, प्रशांत केसरी, शुक्रवार को अजय पांडेय, दीपचंद्र दिवाकर , शनिवार को अशर्फीलाल, जयप्रकाश विश्वकर्मा तथा रविवार को जय सिंह पटेल व सुनील पांडेय को कार्यालय में बैठकर जन समस्याएं सुनेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें