फोटो गैलरी

Hindi Newsसंकल्प के साथ जिले के 39 थानों में चला सफाई अभियान

संकल्प के साथ जिले के 39 थानों में चला सफाई अभियान

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद इलाहाबाद पुलिस ने शुक्रवार को साफ सफाई करने का संकल्प लिया। इसके बाद जिले के 39 थानों में थानेदार व अन्य पुलिसकर्मियों ने साफ-सफाई की । एसएसपी ने दिलाई शपथ फिर की लाइन...

संकल्प के साथ जिले के 39 थानों में चला सफाई अभियान
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Mar 2017 01:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद इलाहाबाद पुलिस ने शुक्रवार को साफ सफाई करने का संकल्प लिया। इसके बाद जिले के 39 थानों में थानेदार व अन्य पुलिसकर्मियों ने साफ-सफाई की ।

एसएसपी ने दिलाई शपथ फिर की लाइन की सफाई

शलभ माथुर ने शुक्रवार सुबह पुलिस लाइन में परेड कराई। इसके बाद सभी को शपथ दिलाई गई कि वह हमेशा अपने कर्तव्य का पालन करेंगे और साफ-सफाई की ध्यान रखेंगे। इसके बाद एसएसपी शलभ माथुर एसपी सिटी विपिन टांडा एसपी ट्रैफिक निहारिका शर्मा SP एमसीआर आलोक शर्मा व अन्य अधिकारियों ने पुलिस लाइन में साफ सफाई की। पुलिस लाइन में मौजूद अस्तबल में भी सिपाहियों ने फैली गंदगी को हटाया साथी पुलिस वालों को निर्देश दिया गया कि रोजाना वह अपने कार्यस्थल पर सफाई करेंगे।

जिले के 39 थानों को चमकाया गया

दूसरी ओर शहर के कैंट, सिविल लाइंस, धूमनगंज, कोतवाली, मुट्ठीगंज, जॉर्जटाउन, शिवकुटी, कीडगंज और अरतसुइया थानों में पुलिसकर्मियों ने थानेदारों के साथ सादे कपड़ों में सफाई की। इस दौरान हवालात शस्त्रागार समेत अन्य कमरों की साफ-सफाई की थानों पर लगे जाले व परिसर में मौजूद कूड़ा करकट को भी हटाया। पुलिस वालों ने स्वच्छता अभियान की पहल को सराहा और कहा कि ऐसा रोज होना चाहिए। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्र के थानों को भी मिलाकर जिले के सभी 39 थानों में जोरशोर से सफाई अभियान चला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें