फोटो गैलरी

Hindi Newsसैनी में बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या

सैनी में बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या

सैनी कोतवाली के हुजरा शरीफ गांव में शनिवार रात एक वृद्ध की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल धमकी देते हुए फरार हो गए। मामले...

सैनी में बुजुर्ग की चाकुओं से गोदकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 08 May 2017 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सैनी कोतवाली के हुजरा शरीफ गांव में शनिवार रात एक वृद्ध की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद कातिल धमकी देते हुए फरार हो गए। मामले में पड़ोसी सगे भाइयों समेत तीन के पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया।

हुजरा शरीफ मजरा अम्बाई बुजर्ग निवासी नौशाद अहमद (65) खेती करता था। रोजना की तरह शनिवार रात भी वह अपने घर के सामने मिली कॉलोनी की छत पर सो रहा था। नौशाद के छोटे भाई मानउद्दीन ने बताया कि रात तकरीबन दो बजे गांव का ही छोटू अपने भाई एकलाख व मीठेपुर सयांरा निवासी रिश्तेदार सयेक के साथ पीछे की दीवार से उसकी छत पर चढ़ गए। तीनों ने मिलकर नौशाद पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चीखपुकार सुन परिजन और पड़ोसियों ने ललकारा तो हमलावर धमकी देते हुए फरार हो गए। मौके पर खून से लथपथ पड़े नौशाद को देख परिजनों की चीख निकल गई। परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाते कि इससे पहले ही उसकी सांसे थम गईं। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात की छानबीन करने के बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई ने कोतवाली पहुंचकर तीनों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित एकलाख को गिरफ्तार कर लिया।

नौशाद पर था पड़ोसी की हत्या का इल्जाम:

हुजरा शरीफ गांव में नौशाद की हत्या पुरानी रंजिश के चलते बताई जा रही है। मृतक के भाई मानउद्दीन ने बताया कि 15 साल पहले वर्ष 2002 में पड़ोसी गयास की हत्या हो गई थी। इस मामले में नौशाद जेल गया था। मामला अब भी कोर्ट में है। इस घटना के बाद से गयास के बेटे उससे रंजिश रख रहे थे। शनिवार की रात इसी रंजिश के चलते नौशाद की हत्या की गई है।

सैनी कोतवाल राकेश चौरसिया का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया। जल्द ही बाकी आरोपितों को भी पकड़ लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें