फोटो गैलरी

Hindi Newsआमने-सामने दो बाइक भिड़ंत में युवक की मौत

आमने-सामने दो बाइक भिड़ंत में युवक की मौत

नगर कोतवाली इलाके के चिलबिला बाजार में पट्टी रोड पर रविवार देर शाम आमने- सामने दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने उसे...

आमने-सामने दो बाइक भिड़ंत में युवक की मौत
Sun, 28 May 2017 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर कोतवाली इलाके के चिलबिला बाजार में पट्टी रोड पर रविवार देर शाम आमने- सामने दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कंधई इलाके के राजमलपुर गांव निवासी तपस्वी सिंह का बेटा वीरेंद्र प्रताप (24) रविवार देर शाम बाइक से घर जा रहा था। चिलबिला चौराहे से करीब एक किलोमीटर दूर पट्टी रोड पर सामने से आ रही बाइक की टक्कर से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डाक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित करते हुए शव को मोर्चरी में रखवा दिया। मामले की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मचा है। स्थानीय लोगों के अनुसार टक्कर मारनेवाला बाइकसवार घटना के बाद मौके से भाग निकला। इस बाबत चिलबिला चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश पांडेय ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी नहीं है। ग्रामीणों से जानकारी लेकर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें