फोटो गैलरी

Hindi Newsकरंट की चपेट में आने से युवक की मौत

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत

मोबाइल चार्जिंग में लगाते समय एक युवक करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। आसपुर देवसरा एसओ ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से...

करंट की चपेट में आने से युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 17 May 2017 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल चार्जिंग में लगाते समय एक युवक करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। आसपुर देवसरा एसओ ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।

आसपुर देवसरा थानाक्षेत्र के पहलमापुर गांव निवासी दयाशंकर तिवारी का 19 वर्षीय बेटा योगेश तिवारी मंगलवार रात सो रहा था। बिजली आने पर वह अपना मोबाइल चार्जिंग में लगाने के लिए उठा। परिजनों के मुताबिक मोबाइल चार्जिंग में लगाते समय अचानक वह करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बुधवार सुबह उसका शव देखा तो कोहराम मच गया। हालांकि परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार करने के लिए गोमती नदी के इब्राहिमपुर घाट रवाना हो गए।

इधर योगेश की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हैं। चर्चा है कि योगेश की मौत करंट से नहीं बल्कि फांसी लगाने से हुई है। वहीं आसपुर देवसरा एसओ ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इनकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें