फोटो गैलरी

Hindi Newsछेड़खानी पर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, दो घायल

छेड़खानी पर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, दो घायल

घूरपुर थाना क्षेत्र के बसवार गांव की ब्याहता युवती से पड़ोसी युवक द्वारा अश्लील हरकत करने के चलते शनिवार की दोपहर दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष की युवती तो दूसरे पक्ष से एक...

छेड़खानी पर दो पक्षों में चले लाठी डंडे, दो घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

घूरपुर थाना क्षेत्र के बसवार गांव की ब्याहता युवती से पड़ोसी युवक द्वारा अश्लील हरकत करने के चलते शनिवार की दोपहर दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में एक पक्ष की युवती तो दूसरे पक्ष से एक युवक घायल हो गए। दोनों पक्षों ने घूरपुर थाने पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है।

घूरपुर थाना क्षेत्र बसवार गांव निवासी सुरेश निषाद की पत्नी ने घूरपुर पुलिस को शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि गांव का दुर्गेश कुमार निषाद महीनों से उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा है। इसकी शिकायत एक माह पूर्व ही उसने घूरपुर थाने में की थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच सुलह समझौता करवा दिया था। लेकिन आरोपी दुर्गेश उसके साथ अश्लील हरकत करना बंद नहीं किया। शनिवार के दिन इसी बात को लेकर दुर्गेश व उसके परिजनों से उसका विवाद हो गया। इससे दुर्गेश पक्ष के लोगों ने उसे मारपीटकर घायल कर दिया। दुर्गेश पक्ष ने भी घूरपुर पुलिस को उपरोक्त महिला समेत उसके पति सहित कई लोगों के खिलाफ मारपीट करके उसके पक्ष के सुभाष को हंसिया से मारपीट कर घायल कर देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें