फोटो गैलरी

Hindi Newsसातवीं के छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

सातवीं के छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान

रसूलपुर ताड़बाग इलाके में रविवार रात बहन से हुए विवाद के बाद भाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। सोमवार सुबह जब घरवालों को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची धूमनगंज पुलिस ने शव को कब्जे में...

सातवीं के छात्र ने फांसी लगाकर दे दी जान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 06 Feb 2017 08:50 PM
ऐप पर पढ़ें

रसूलपुर ताड़बाग इलाके में रविवार रात बहन से हुए विवाद के बाद भाई ने फांसी लगाकर जान दे दी। सोमवार सुबह जब घरवालों को जानकारी हुई तो कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची धूमनगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रसूलपुर ताड़बाग निवासी प्रेमचंद्र चौकीदार है। उनका इकलौता बेटा हिमांशु एक स्कूल में कक्षा सात का छात्र था। सुबह बहुत देर तक घर की दूसरी मंजिल पर अपने कमरे से वह बाहर नहीं आया। घरवालों ने उसे आवाज दी पर कोई जवाब न मिलने पर बड़ी बहन उसे बुलाने के लिए गई। दरवाजा खटखटाया तो भी कोई जवाब नहीं मिला। उसने खिड़की से झांककर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। हिमांशु का शव पंखे से लटक रहा था। उसकी चीख सुनकर अन्य घरवाले ऊपर पहुंचे। आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। धूमनगंज पुलिस भी पहुंची और शव नीचे उतारा। इंस्पेक्टर धूमनगंज बचन सिंह सिरोही ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि रात में बहन से किसी बात को लेकर उसका विवाद हुआ था। जिससे तैश में आकर उसने जान दे दी। कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें