फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिया से टकराई स्कार्पियो, एक की मौत

पुलिया से टकराई स्कार्पियो, एक की मौत

लखनऊ में एक पूर्व मंत्री के घर आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर लौट रहे लोगों की स्कार्पियो सोमवार रात लालगंज कोतवाली के तिना गांव के पास एक पुलिया से टकरा गई। इससे स्कार्पियो पर सवार एक...

पुलिया से टकराई स्कार्पियो, एक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 16 May 2017 12:50 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में एक पूर्व मंत्री के घर आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर अपने घर लौट रहे लोगों की स्कार्पियो सोमवार रात लालगंज कोतवाली के तिना गांव के पास एक पुलिया से टकरा गई। इससे स्कार्पियो पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई हो गई और छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाहाबाद रेफर किया गया है।

जौनपुर पीहीपुर के मूल निवासी पूर्व मंत्री पारसनाथ यादव लखनऊ में रहते हैं। सोमवार को उनके यहां आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जौनपुर से भी लोग गए थे। शादी में शामिल होकर सात लोग एक स्कार्पियो से घर लौट रहे थे। रात करीब दो बजे जैसे ही यह लोग लालगंज कोतवाली क्षेत्र के तिना गांव के पास पहुंचे स्कार्पियो असंतुलित होकर एक पुलिया से जा टकराई। इससे स्कार्पियो पर सवार सभी लोग घायल हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची तो समर बहादुर यादव (45) की मौत हो गई थी। घायल संजय यादव (35), भोलानाथ (52), प्रदीप (40), सुनील यादव (32), राजेश (32) और उदयराज (52) को लालगंज सीएचसी ले जाया गया। वहां से सभी को जिला अस्पताल और बाद में इलाहाबाद रेफर कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें