फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रतापगढ़ में एटीएम उखाड़ रहे बदमाशा हल्ला होने पर भागे

प्रतापगढ़ में एटीएम उखाड़ रहे बदमाशा हल्ला होने पर भागे

प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली अंतर्गत पृथ्वीगंज पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर स्थित एटीएम उखाड़ रहे बदमाश स्थानीय लोगों के हल्ला-गुहार करने पर भाग गए। भागते समय उनकी एक बाइक छूट गई, जिसे पुलिस कब्जे...

प्रतापगढ़ में एटीएम उखाड़ रहे बदमाशा हल्ला होने पर भागे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Mar 2017 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली अंतर्गत पृथ्वीगंज पुलिस चौकी से महज 100 मीटर दूर स्थित एटीएम उखाड़ रहे बदमाश स्थानीय लोगों के हल्ला-गुहार करने पर भाग गए। भागते समय उनकी एक बाइक छूट गई, जिसे पुलिस कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

पट्टी कोतवाली के उड़ैयाडीह-पृथ्वीगंज मार्ग पर बाजार में इंडिया वन का एटीएम लगा है। यह एटीएम पृथ्वीगंज पुलिस चौकी से करीब 100 मीटर दूर है। सोमवार रात करीब साढ़े बारह और एक बजे के बीच दो बाइक और कार से बदमाश आए। उन्होंने पहले एटीएम का शटर काटा, इसके बाद एटीएम मॉनीटर की स्क्रीन उखाड़ी। बदमाश एटीएम ले जाने के लिए शाबड़ लगाकर मशीन उखाड़ रहे थे। इस बीच बाजार के दो लोग लघुशंका के लिए उठे। एटीएम का शटर उठा और दूर से बदमाशों की हरकत देख यूपी-100 पर कॉल करने के बाद शोर मचाया। हल्ला-गुहार होने पर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश अपने वाहनों से भाग निकले। इस बीच बदमाशों की एक बाइक एटीएम बूथ के पास छूट गई। सूचना पर पहुंची यूपी-100 पुलिस बाजारवासियों से पूछताछ करने के बाद बाइक अपने साथ पट्टी कोतवाली ले गई।

ग्रामीण न जगते तो उखाड़ ले जाते एटीएम

चर्चा रही कि अगर बाजार के लोग रात में न जगे होते तो बदमाश एटीएम उखाड़कर ले जाने के अपने मकसद में कामयाब हो जाते। वहीं, वारदात ने पुलिस गश्त के दावों की भी पोल खोल दी, महज 100 मीटर दूर की घटना पुलिस को नहीं पता चल सकी।

इनका कहना

बाजारवासियों के हल्ला-गुहार पर हम लोग पहुंचे थे। लेकिन तब तक बदमाश भाग चुके थे। इस बीच 100 नंबर की पुलिस पहुंच गई, जो वहां से बाइक बरामद कर कोतवाली ले गई।

घनश्याम निषाद, पृथ्वीगंज चौकी इंचार्ज

---------------

नगर कोतवाली के सदर में रहनेवाले इंडिया वन एटीएम के सुपरवाइजर की तहरीर पर एटीएम को क्षतिग्रस्त करने का मामला दर्ज किया गया है।

आदित्य सिंह, पट्टी कोतवाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें