फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रतापगढ़ में एक और मासूम से की दरिंदगी, पकड़ा गया

प्रतापगढ़ में एक और मासूम से की दरिंदगी, पकड़ा गया

कोहंड़ौर इलाके के कांधरपुर में 14 मई की रात आई बारात के शोर में सात साल की बच्ची को घर से उठाकर उसके साथ दरिंदगी करनेवाले ने मंगलवार को एक और मासूम को हवस का शिकार बना लिया। गांव के बाहर शौचालय में...

प्रतापगढ़ में एक और मासूम से की दरिंदगी, पकड़ा गया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 24 May 2017 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कोहंड़ौर इलाके के कांधरपुर में 14 मई की रात आई बारात के शोर में सात साल की बच्ची को घर से उठाकर उसके साथ दरिंदगी करनेवाले ने मंगलवार को एक और मासूम को हवस का शिकार बना लिया। गांव के बाहर शौचालय में दुराचार के बाद उसे धक्का देकर दरिंदा भाग निकला। जानकारी मिलते ही ग्रामीण उसकी खोज में निकल पड़े और पड़ोस के गांव से पकड़ लिया। जमकर पीटने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ अपहरण, दुराचार व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के गौरा अतरसंड में मंगलवार दोपहर एक युवक नील व गुब्बारा बेचने गया था। गांव में पहुंचते ही उसने भोंपू बजाया तो बच्चे उसके पीछे हो लिए। बताया जाता है कि उन्हीं में आठ साल की बच्ची भी थी। दरिंदे ने बच्चों की भीड़ देख साइकिल को आगे बढ़ा दिया और उसके बाद फिर भोंपू बजाया। इस पर बच्चे उसकी तरफ गुब्बारे की लालच में बढ़े। पंचायत भवन के पास स्थित वर्मा के मकान के करीब दरिंदे ने अपनी साइकिल खड़ी की और बच्चों से बात करने लगा। बताया जाता है कि इसी दौरान दरिंदा आठ साल की बच्ची को मकान के बाहर स्थित शौचालय में ले गया। वहां उसने मासूम के साथ दुराचार किया। मासूम चीखी तो मुंह दबाकर उसे शौचालय में धकेल दरिंदा भाग निकला। इसके बाद खून से लथपथ मासूम रोते हुए घर पहुंची और मां से पूरी बात बताई। इस पर परिजन और ग्रामीण दरिंदे की तलाश में निकल पड़े। कुछ ही दूर पर स्थित दूसरे गांव में दरिंदा नील बेचता हुआ पकड़ा गया। ग्रामीणों के साथ मासूम को देख दरिंदे ने भागने की कोशिश की लेकिन उसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। ग्रामीणों ने दरिंदे की जमकर पिटाई की। सूचना पर यूपी-100 पुलिस के साथ ही एसओ कोहंड़ौर भी दलबल के साथ पहुंचे। सीएचसी में इलाज कराने के बाद पुलिस उसे थाने ले आई और पूछताछ की। बताया जाता है कि दरिंदे ने पुलिस को अपना नाम व पता गलत बताया। पुलिस ने सख्ती की तो उसने अपनी पहचान प्रमोद कुमार सिंह (30) निवासी तातरपुर थाना शट्टी जिला कानपुर देहात बताया। मासूम को पुलिस ने मेडिकल के लिए भेजा है।

कांधरपुर की मासूम ने भी की शिनाख्त

आरोपित प्रमोद कुमार सिंह ने ही 14 मई को कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के कांधरपुर की एक मासूम के साथ बारात के शोर में दरिंदगी की थी। मासूम को घर से उठाकर उसके साथ दुराचार किया और फिर नलकूप के कुएं में फेंक दिया था। प्रमोद के पकड़े जाने पर पुलिस ने कांधरपुर की मासूम व उसके परिजनों को बुलवाया। दरिंदे को देखते ही मासूम उसे पहचान गई। मासूम ने बताया कि उसी ने ही उसके साथ दरिंदगी की थी।

पुलिस के लिए सिरदर्द था आरोपित

कांधरपुर इलाके में मासूम के साथ दरिंदगी करने वाला आरोपित पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था। शादी के वीडियो से दरिंदे की फोटो बनियान में पुलिस ने निकलवाई थी। मुश्किल यह थी कि घराती और बाराती में से कोई भी उसे नहीं पहचानता था। इसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। उसके पकड़े जाने और पहचान हो जाने से पुलिस भी राहत की सांस ले रही है।

इनका कहना है...

अतरसंड में मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले को ग्रामीणों ने जमकर पीटा। कांधरपुर की मासूम के साथ भी उसने ही दुराचार किया था। मासूम ने उसकी पहचान भी की है।

एमपी सिंह, थानाध्यक्ष, कोहंड़ौर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें