फोटो गैलरी

Hindi Newsतेज रफ्तार टेंपो की टक्कर से रेलवे फाटक टूटा

तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर से रेलवे फाटक टूटा

ट्रेन आने के पहले रेलवे क्रॉसिंग बंद हो रही थी। इतने में एक तेज रफ्तार टेंपो आया और क्रॉसिंग के फाटक से भिड़ गया, जिससे फाटक टूट गया। क्रॉसिंग के गेटमैन ने मामले की सूचना तत्काल उच्चाधिकारियों को दी।...

तेज रफ्तार टेंपो की टक्कर से रेलवे फाटक टूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 22 May 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन आने के पहले रेलवे क्रॉसिंग बंद हो रही थी। इतने में एक तेज रफ्तार टेंपो आया और क्रॉसिंग के फाटक से भिड़ गया, जिससे फाटक टूट गया। क्रॉसिंग के गेटमैन ने मामले की सूचना तत्काल उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद कॉसन पर ट्रेनों का संचालन किया गया। वहीं, देर शाम तक गेट के मरम्मत का काम चलता रहा।

फतनपुर थानाक्षेत्र के रामापुर बाजार में रेलवे क्रॉसिंग पर फाटक है। रविवार दोपहर करीब बारह बजे हावड़ा से अमृतसर जानेवाली पंजाब मेल का समय हो गया था। गेटमैन फाटक बंद कर रहा था कि इतने में बादशाहपुर से तेज रफ्तार में आ रहा टेंपो फाटक से टकरा गया, जिससे फाटक टूट गया। गेटमैन ने तत्काल इसकी सूचना कंट्रोल रूप को दी। इसके बाद ट्रेनें कासन पर निकाली गईं। लेकिन सड़क यातायात बंद हो गया। देखते ही देखते फाटक के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। इससे बाजार में जाम की स्थित बन गई। हालांकि क्रासिंग पर ओवरब्रिज बना है। लेकिन जानकारी के अभाव में लोग फाटक तक पहुंचकर वापस लौटते थे, जिससे समस्या और गहरी हो गई। बाद में रेल विभाग के कर्मचारी पहुंचे और टूटे फाटक की मरम्मत में जुट गये। देर शाम तक मरम्मत का काम चल रहा था।गेटमैन विश्वनाथ यादव ने बताया कि थाना फतनपुर के बिरईपुर निवासी व्यक्ति के टेम्पो से गेट फाटक टूट गया था। टेंपो चालक के विरूद्ध कार्रवाई व गेट मरम्मत के लिए उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है।टेंपो छोड़कर भागा चालक, लगा जाम:रेलवे क्रॉसिंग फाटक टूटते ही चालक टेंपो छोड़कर भाग निकला। बीच सड़क पर टेंपो खड़ा होने सड़क के दोनों ओर खासा जाम लग गया था। स्थानीय पुलिस काफी देर बाद ट्रैफिक को सामान्य करा पाई। वही, क्रॉसिंग तोड़नेवाली टेंपो को आरपीएफ ने कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें