फोटो गैलरी

Hindi Newsअपात्रों को आवास आवंटित करने पर भड़के ग्रामीण

अपात्रों को आवास आवंटित करने पर भड़के ग्रामीण

प्रधानमंत्री इंदिरा आवास योजना में अपात्रों का चयन होने पर काजू गांव के ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी के ऊपर मनमानी का आरोप लगाते हुए शनिवार को एसडीएम से शिकायत...

अपात्रों को आवास आवंटित करने पर भड़के ग्रामीण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 21 May 2017 12:10 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री इंदिरा आवास योजना में अपात्रों का चयन होने पर काजू गांव के ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी के ऊपर मनमानी का आरोप लगाते हुए शनिवार को एसडीएम से शिकायत किया। ग्रमीणों ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

चायल ब्लॉक के काजू गांव के दर्जनों ग्रामीण शनिवार को तहसील में एसडीएम के सामने अपना विरोध जताया। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रधानमंत्री इंदिरा आवास योजना में ग्राम प्रधान और ग्राम विकास अधिकारी ने अपात्रों का चयन कर दिया है। इस बात की जानकारी जब ग्रामीणों को हुई तो उन लोगों ने भी ग्राम प्रधान व सेक्रेटरी से आवास देने की मांग की। ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि ग्राम प्रधान और सेक्रेटरी आवास देने के लिए ग्रामीणों से पैसे की मांग करते हैं। गांव के कमलेश कुमार, लवकुश, रमेश कुमार, विजय कुमार, मालती देवी, सुनीता देवी, राजरानी और सुरेश कुमार आदि ग्रामीणों ने एसडीएम से आवास की चयनित सूची की जांच कराए जाने की मांग की है। एसडीएम अश्वनी कुमार ने आवास आवंटन में हुई धांधली की जांच बीडीओ को सौंप दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें