फोटो गैलरी

Hindi Newsआरडब्ल्यूए चुनाव के लिए नियुक्त किए चुनाव अधिकारी

आरडब्ल्यूए चुनाव के लिए नियुक्त किए चुनाव अधिकारी

बरीक्षा तिलक के बाद शादी की बारी आई तो दुल्हन ने दूल्हे को फोन करके कह दिया कि मुझसे शादी करोगे तो मुसीबत में फंस जाओगे। उसकी इस काल पर बारात नहीं गई, जिससे दोनों पक्ष में मायूसी है। मांडा थाना...

आरडब्ल्यूए चुनाव के लिए नियुक्त किए चुनाव अधिकारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बरीक्षा तिलक के बाद शादी की बारी आई तो दुल्हन ने दूल्हे को फोन करके कह दिया कि मुझसे शादी करोगे तो मुसीबत में फंस जाओगे। उसकी इस काल पर बारात नहीं गई, जिससे दोनों पक्ष में मायूसी है।

मांडा थाना क्षेत्र के जेरा गांव निवासी सूबेदार के बेटे पेशकार की शादी मेजा थाना क्षेत्र के लोहारी गांव निवासी मुन्नूलाल सोनकर की बेटी से तय हुआ था। रविवार 23 अप्रैल को बारात जानी थी। शादी के लिए तिलक बरीक्षा आदि हो चुका था। तीन अप्रैल को पेशकार की होने वाली पत्नी कुमारी प्रियंका ने अपने मोबाइल संख्या 8458976109 से पेशकार के मोबाइल संख्या 8318459077 पर फोन करके बताया कि मेरे पिता जबरदस्ती मेरी शादी आपके साथ करना चाहते हैं, जबकि मैं आपके साथ शादी नहीं करना चाहती। फोन पर पेशकार ने जब यह कहा कि यह सभी बातें बरीक्षा और तिलक के पहले ही तुमको बताना था, अब इसमें कुछ नहीं हो सकता। इस पर लड़की ने कहा कि यदि शादी करोगे, तो बहुत बड़ी मुसीबत में पड़ जाओगे, मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी। परिवार में बात करने के बाद पेशकार के पिता सूबेदार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इलाहाबाद से लेकर एसओ मांडा तक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार की। सिरसा पुलिस चौकी पर दोनों पक्षों को बुलाया गया। वर पक्ष ने बरीक्षा तिलक का सामान वापस करने को तैयार हो गया लेकिन लड़की पक्ष शादी करने पर अड़ा रहा। अंत में दूल्हे ने मना किया तो शादी नहीं हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें