फोटो गैलरी

Hindi Newsथाना दिवस में फरियाद लेकर पहुंचे युवक की बाइक गेट से चोरी

थाना दिवस में फरियाद लेकर पहुंचे युवक की बाइक गेट से चोरी

बेखौफ शातिरों ने शनिवार दोपहर सैनी कोतवाली गेट से एक युवक की बाइक पार कर दी। वह अपनी मां के साथ थाना दिवस में फरियाद लेकर आया था। कोतवाली से बाइक चोरी की घटना से महकमे में हड़कम्प मच गया। नाकेबंदी के...

थाना दिवस में फरियाद लेकर पहुंचे युवक की बाइक गेट से चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 May 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ शातिरों ने शनिवार दोपहर सैनी कोतवाली गेट से एक युवक की बाइक पार कर दी। वह अपनी मां के साथ थाना दिवस में फरियाद लेकर आया था। कोतवाली से बाइक चोरी की घटना से महकमे में हड़कम्प मच गया। नाकेबंदी के बावजूद बाइक का कोई सुराग नहीं लगने पर पुलिस ने मामला दर्जकर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

दोआबा के शातिरों पर खाकी का खौफ बिल्कुल नहीं रह गया है। इसकी बानगी शनिवार की दोपहर सैनी कोतवाली में साफ नजर आई। यहां नरसिंहपुर कछुआ निवासी कमलेश कुमार अपनी मां के साथ थाना दिवस में फरियाद लेकर आया था। पड़ोसी उसकी पुस्तैनी भूमि पर अवैध कब्जा कर रहे हैं। कोतवाली गेट पर बाइक खड़ी कर वह अंदर बैठे एसडीएम और कोतवाल से अपनी पीड़ा बताने पहुंचा। इस बीच शातिरों ने उसकी बाइक पार कर दी। कुछ देर बाद लौटे युवक को बाइक नहीं मिली तो उसके होश उड़ गए। इधर-उधर तलाश के बाद भी कोई सुराग नहीं लगने पर पीड़ित ने अंदर जाकर घटना की जानकारी पुलिसवालों को दी। कोतवाली गेट से बाइक चोरी सुनकर मौके पर मौजूद अफसरों में हड़कंप मच गया। फौरन नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग कराई गई। लेकिन तब तक शातिर काफी दूर निकल चुके थे। पीडि़त की तहरीर पर मामला दर्जकर पुलिस बाइक की तलाश कर रही है।कोतवाली का सीसीटीवी कैमरा खराब: सैनी कोतवाली गेट से बाइक चोरी की घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज देखने की बात आई तो पता चला कि कैमरा खराब है। कोतवाल राकेश चौरसिया ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण कैमरा काम नहीं कर रहा है। कंपनी में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। कंपनी ने जल्द ही इंजीनियर को भेजकर गड़बड़ी दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया है। माना जा रहा है कि शातिरों को इसकी जानकारी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें