फोटो गैलरी

Hindi Newsतिलकोत्सव में आए युवक को लगी गोली, मौत

तिलकोत्सव में आए युवक को लगी गोली, मौत

प्रतापगढ़ के विष्णुपुर गांव से तिलक चढ़ाने मऊआइमा के गोवर्धनपुर गांव आए दुल्हन के चचेरे भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। आशंका है कि हर्ष फायरिंग के दौरान उसे गोली लगी।...

तिलकोत्सव में आए युवक को लगी गोली, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Mon, 29 May 2017 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रतापगढ़ के विष्णुपुर गांव से तिलक चढ़ाने मऊआइमा के गोवर्धनपुर गांव आए दुल्हन के चचेरे भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। आशंका है कि हर्ष फायरिंग के दौरान उसे गोली लगी।

गोवर्धनपुर के डॉ. रामआसरे के बेटे की शनिवार को तिलक थी। प्रतापगढ़ से विष्णुपुर से वधू पक्ष के लोग आए। पूरा कार्यक्रम विधि विधान से संपन्न हुआ। शाम को तिलकहारों की विदाई के समय गाड़ियों के पास दुल्हन के चचेरे भाई रामआसरे गिरा पड़ा मिला। लोगों ने उसे नशा करने के कारण गिरने की आशंका जताई लेकिन जब उठाया गया तो उसके शरीर में गोलियां लगी थीं। हत्या की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया। लोग आनन फानन उसे लेकर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भागे लेकिन उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी। वहीं से डाक्टरों ने शव को मर्चरी भेज दिया। घरवालों ने भी इसकी खबर पुलिस को नहीं दी। आशंका है कि युवक की मौत हर्ष फायरिंग में हुई है। सीओ सोरांव डीपी शुक्ल ने बताया कि तिलक चढ़कर लोग वापस जा रहे थे तो एक युवक को रास्ते में गोली लगने की जानकारी मिली है लेकिन मामला प्रतापगढ़ जिले का है। इसलिए बहुत जानकारी नहीं हो सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें