फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस अंकल ताऊ और पापा ने मम्मी को मारा था

पुलिस अंकल ताऊ और पापा ने मम्मी को मारा था

मडराक हाइवे पर हुई महिला की मौत में सोमवार को नया मोड़ आ गया। मृतक पक्ष के लोग एसएसपी दफ्तर पहुंच गए। इस दौरान दस साल के बेटे ने एसपी क्राइम को बताया कि पुलिस अंकल ताऊ और पापा ने पहले मम्मी का गला...

पुलिस अंकल ताऊ और पापा ने मम्मी को मारा था
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 07 Nov 2016 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मडराक हाइवे पर हुई महिला की मौत में सोमवार को नया मोड़ आ गया। मृतक पक्ष के लोग एसएसपी दफ्तर पहुंच गए। इस दौरान दस साल के बेटे ने एसपी क्राइम को बताया कि पुलिस अंकल ताऊ और पापा ने पहले मम्मी का गला दबाकर मार डाला। उसके बाद शव हाइवे पर फेंक दिया। एसपी क्राइम ने इंस्पेक्टर को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मूलरूप से एटा के जलेसर निवासी महेन्द्र कुमार नगला मंदिर में किराए पर कमरा लेकर परिवार के साथ रहता है। परिवार में तीन बेटे हैं। शनिवार को पत्नी नहनी का शव मडराक हाइवे पर मिला था। पुलिस ने हादसा मानकर मुकदमा दर्ज भी कर लिया। सोमवार को घटना में नया मोड़ आ गया। मायके पक्ष के लोगों के साथ दस वर्षीय बेटा आकाश एसएसपी दफ्तर पहंुच गया। वहां मौजूद एसपी क्राइम पीके तिवारी को बेटे ने बताया कि पुलिस अंकल पहले मम्मी और पापा में झगड़ा हुआ था। बाद में ताऊ भी वहां आ गए। पापा ने मम्मी को पकड़ा और ताऊ ने गर्दन दबाकर हत्या कर दी। शव को रिक्शे में रखकर रात में ही हाइवे पर फेंक दिया। यह सब सुनकर एसपी क्राइम दंग रह गए। उन्होंने मडराक थाना इंस्पेक्टर को निर्देशित किया कि मृतका के बेटे का बयान दर्ज कर गंभीरता से जांच करें। यदि जांच में सही तथ्य पाए जाएं तो मुकदमे को हत्या में तरमीम करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें