फोटो गैलरी

Hindi Newsचालक को बंधक बनाकर तिल से भरा ट्रक लूट ले गए बदमाश

चालक को बंधक बनाकर तिल से भरा ट्रक लूट ले गए बदमाश

जीटी रोड पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात की अंजाम दिया। बदमाशों ने एक ट्रक चालक को बंधक बनाकर तिल से भरा ट्रक लूट लिया और चालक को बंधक बनाकर छोड़ रोड किनारे छोड़कर फरार हो गए। बीती एक मार्च की...

चालक को बंधक बनाकर तिल से भरा ट्रक लूट ले गए बदमाश
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Mar 2017 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

जीटी रोड पर बेख़ौफ़ बदमाशों ने दुस्साहसिक वारदात की अंजाम दिया। बदमाशों ने एक ट्रक चालक को बंधक बनाकर तिल से भरा ट्रक लूट लिया और चालक को बंधक बनाकर छोड़ रोड किनारे छोड़कर फरार हो गए।

बीती एक मार्च की रात को एटा के गांव पिलुआ निवासी जसवंत दिल्ली से तिलों से भरे ट्रक को लेकर निकले थे। उनके साथ कोई क्लीनर भी नहीं था, एक मार्च की देर रात जब वह अलीगढ़ बाईपास पर फ्लाईओवर के निकट पहुंचे तो उसके ट्रक को कुछ बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और ट्रक पर चढ़कर उसे हथियारों के बल पर बंधक बना लिया और ट्रक में ही बिठा लिया। इसके बाद बदमाश चालक को बन्धक बनाकर ट्रक को लेकर जगह-जगह घूमते रहे। बदमाश बुधवार को पूरा दिन चालक को बंधक बनाकर पूरा दिन ट्रक में घूमते रहे और इसके बाद गुरुवार अल सुबह उन्होंने ट्रक चालक को अकराबाद के गांव हरिपुर के पास रोड किनारे छोड़ गए। सुबह गश्त के दौरान पुलिस की नजर उस पर पड़ी तो उसे बंधन मुक्त किया और थाने ले आए। जहां पर चालक से घटना के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस चालक को लेकर उन जगहों पर गई जहां उसे बदमाश लेकर गए, लेकिन पुलिस की वहां कोई सफलता नहीं मिली है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें