फोटो गैलरी

Hindi Newsपरिवार गया रिश्तेदारी में चोरों ने किया घर साफ

परिवार गया रिश्तेदारी में चोरों ने किया घर साफ

मौलाना आजाद नगर में रविवार की रात चोर एक बंद मकान को निशाना बनाकर लाखों का माल पार कर ले गए। परिवार रिश्तेदारी में बुलंदशहर गया था। चोरी की खबर मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहंुच गई। तहरीर के आधार पर...

परिवार गया रिश्तेदारी में चोरों ने किया घर साफ
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 05 Dec 2016 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

मौलाना आजाद नगर में रविवार की रात चोर एक बंद मकान को निशाना बनाकर लाखों का माल पार कर ले गए। परिवार रिश्तेदारी में बुलंदशहर गया था। चोरी की खबर मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहंुच गई। तहरीर के आधार पर पुलिस पड़ताल में जुट गई है।

क्वार्सी थाना क्षेत्र के मोहल्ला मौलाना आजाद नगर निवासी रजिया अपनी बेटी के साथ घर में रहती हैं। रविवार को वह अपनी रिश्तेदारी में बुलंदशहर चली गई। बेटी को अपने भाई के घर छोड़ दिया। तभी देर रात चोर दीवार फादकर अंदर घुस गए। चोर कमरे में रखी अलमारी से करीब 35 हजार की नगदी और कीमती जेवर लेकर फरार हो गए। सोमवार की शाम बेटी घर पर पहंुची तो सामान फैला देख दंग रह गई। चोरी गए माल की कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है।

मोबाइल की दुकान से लाखों की चोरी

अलीगढ़। पुलिस गश्त के बावजूद भी शहर में चोरी की वारदातें थम नहीं पा रही है। रविवार की रात चोरों ने खाई डोरा स्थित परचून की दुकान से लाखों का माल पार कर दिया। मौका मुआयना कर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला खाईडोरा निवासी मनीश गुप्ता की घर के पास ही परचून की दुकान है। रोजाना की तरह रविवार की रात वह दुकान बंद कर घर चले गए। तभी देर रात चोर दुकान का शटर काटकर अंदर घुस गए। चोर दुकान से करीब 15 हजार की नगदी,सिगरेट,गुटखा,साबुन समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गए। सोवमार की सुबह मनीश दुकान पर पहुंचा तो सामान फैला देख दंग रह गया। चोरी गए माल की कीमत लगभग एक लाख रुपये बताई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें