फोटो गैलरी

Hindi Newsफौजी से मारपीट मामले में पुलिस मुख्यालय ने कार्रवाई को कहा

फौजी से मारपीट मामले में पुलिस मुख्यालय ने कार्रवाई को कहा

पुलिस द्वारा फौजी के साथ मारपीट मामले में सूबे के पुलिस मुख्यालय से कार्रवाइ के लिए कहा जा चुका है। इसकी पुष्टि रविवार को यूपी पुलिस नाम से मुख्यालय के ट्विटर आईडी से ट्विीट कर दी गई। यह जानकारी...

फौजी से मारपीट मामले में पुलिस मुख्यालय ने कार्रवाई को कहा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 27 Nov 2016 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस द्वारा फौजी के साथ मारपीट मामले में सूबे के पुलिस मुख्यालय से कार्रवाइ के लिए कहा जा चुका है। इसकी पुष्टि रविवार को यूपी पुलिस नाम से मुख्यालय के ट्विटर आईडी से ट्विीट कर दी गई। यह जानकारी रविवार को स्मार्ट विलेज फाउंडेशन के अध्यक्ष विपिन चौधरी ने दी।

उन्होंने बताया कि हरदुआगंज में हुई घटना की जानकारी 16 नवंबर को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व केंद्रीय ग्रह मंत्री को दी गई थी। रविवार को एक बार फिर ट्विटर पर सीएम सहित पुलिस मुख्यालय को घटना की जानकारी टैग की गई। इस पर पुलिस मुख्यालय की आईडी से जवाब आया कि कार्रवाई के लिए मामला अलीगढ़ पुलिस को भेजा जा चुका है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच में 25 नवंबर से नए बयान अब नहीं लिए जा रहे हैं। 28 नवंबर को अखिल भारतीय पूर्व सैनिक सेवा परिषद के लखनऊ के अधिवेशन में यह मामला गूंजेगा।अखिल भारतीय सैन्य मातृ शक्ति की महिलाएं आंदोलन के लिए तैयार हैं। ग्राम प्रधान परिषद के जिला महासचिव देवेंद्र सिंह ने कहा कि कुछ लोग मामले को लेकर राजनीति कर रहे हैं।

सोल्जर बोर्ड भी सैनिक के साथ हुई मारपीट के खिलाफ है। उसे पुलिस कार्रवाई का ब्योरा नहीं मिला है। शनिवार को शोल्जर बोर्ड द्वारा निदेशालय को भेज पत्र में शासन स्तर से कार्रवाई की संस्तुति की है। दूसरी ओर फौजी की शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के साथ सेना की ओर से पहले ही कार्रवाई के लिए डीएम एसएसपी को लिखा जा चुका है। सेना ने भी कार्रवाई का ब्योरा मांगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें