फोटो गैलरी

Hindi Newsदवा कारोबारी की हत्या का खुलासा न होने पर फफाला बाजार किया बंद

दवा कारोबारी की हत्या का खुलासा न होने पर फफाला बाजार किया बंद

दवा कारोबारी की हत्या का खुलासा न होने के विरोध में बुधवार को फफाला बाजार बंद रहा। इसमें दवा की थोक दुकाने हैं। अलीगढ़ जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने चेतावनी दी कि खुलासा नहीं होता तो गुरुवार...

दवा कारोबारी की हत्या का खुलासा न होने पर फफाला बाजार किया बंद
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Nov 2016 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

दवा कारोबारी की हत्या का खुलासा न होने के विरोध में बुधवार को फफाला बाजार बंद रहा। इसमें दवा की थोक दुकाने हैं। अलीगढ़ जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन ने चेतावनी दी कि खुलासा नहीं होता तो गुरुवार से दवा की फुटकर दुकाने भी बंद करा दी जाएंगी।

फफाला बाजार में हेम फार्मा दुकान के संचालक मैरिस रोड निवासी पुष्पेन्द्र गुप्ता की बीते शनिवार रात को बाइक सवार बदमाशों ने हत्या कर दी थी। वह बाजार से दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। महावीर पार्क में एवन अपार्टमेंट के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस अब तक हत्यारों को पकड़ नहीं पाई है। जिसे लेकर दवा कारोबारियों में गुस्सा हैं। विरोध स्वरूप उन्होंने बुधवार को थोक दवा बाजार फफाला बंद कर रखा है। खुलासा न होने पर गुरुवार को दवा की फुटकर दुकानें भी बंद करा दी जाएंगी। एसोसिएशन ने चेतावनी दी है कि तब दुकानें नहीं खुलेंगी, जब तक कातिल पकड़े नहीं जाते।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें