फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस मथुरा पहुंची,पुजारी पहुंचा अपने घर।

पुलिस मथुरा पहुंची,पुजारी पहुंचा अपने घर।

तीन दिन से गायब पुजारी शुक्रवार की दोपहर को सासनी गेट चौराहे पर बेहोशी की हालत में भाई को मिल गया। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अभी वह घटना के बारे में कुछ बता नहीं पा रहा है। आकाश...

पुलिस मथुरा पहुंची,पुजारी पहुंचा अपने घर।
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 26 May 2017 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

तीन दिन से गायब पुजारी शुक्रवार की दोपहर को सासनी गेट चौराहे पर बेहोशी की हालत में भाई को मिल गया। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अभी वह घटना के बारे में कुछ बता नहीं पा रहा है।

आकाश शर्मा पुत्र स्वर्गीय सुशील कुमार शर्मा निवासी रेबाड़पुरा कमला बाजार उम्र 25 वर्ष गोविन्द भगवान मंदिर का पुजारी है। मंगलवार की दोपहर वह अपने घर से मंदिर को निकला था लेकिन मंदिर नहीं पहुंचा। बुधवार की रात पुजारी के मोबाइल से उसके भाई आशीष के मोबाइल पर मैसेज आने से परिजनों में अफरा-तफरी मच गई। मैसेज में लिखा था कि उसकी हत्या कर दी है और लाश को नहर में डाल दिया है।

गुरुवार को परिजनों ने कोतवाली सदर में तहरीर दी और पुलिस को मैसेज दिखाये। रात को ही पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन पता की तो कोतवाली पुलिस मथुरा पहुंच गयी और पुजारी की तलाश करने लगे,लेकिन शुक्रवार की दोपहर को आकाश सासनी गेट चौराहे पर बेहोशी की हालत में मिल गया। उसे उपचार के लिए घंटाघर पर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिवारीजनों के बीच चर्चा थी कि बदमाश उसे यहां फेंक कर गए हैं। हकीकत का तो आकाश के होश में आने पर पता चल सकेगा। इस संबंध में कोतवाली सदर प्रभारी सूर्यकान्त द्विवेदी बताया कि आकाश तीन दिन पहले दोपहर को मथुरा में अपने किसी बट्टू नाम के दोस्त के यहां पहुंचा था। उसके बाद वह कहां गया। इसके बारे में कुछ नहीं मालूम। उससे इस प्रकरण में कोई बातचीत नहीं हुयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें