फोटो गैलरी

Hindi Newsएक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग गाड़ी ट्रक ने रौंदी, एक की मौत

एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग गाड़ी ट्रक ने रौंदी, एक की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर चांदपुर गांव के समीप जेपी ग्रुप की पेट्रोलिंग गाड़ी को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। तीन घायल हो गए, जिन्हें कैलाश अस्पताल जेवर(नोएडा) में दाखिल...

एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग गाड़ी ट्रक ने रौंदी, एक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

यमुना एक्सप्रेस वे पर चांदपुर गांव के समीप जेपी ग्रुप की पेट्रोलिंग गाड़ी को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में एक सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। तीन घायल हो गए, जिन्हें कैलाश अस्पताल जेवर(नोएडा) में दाखिल कराया गया है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर वाहनों की सुरक्षा और हादसे होने पर लोगों को मदद पहुंचाने के लिए पेट्रोलिंग गाड़ियां लगी हुई हैं। शनिवार को एक पेट्रोलिंग गाड़ी पर तैनात फौजी बलवीर सिंह निवासी हिमाचल प्रदेश अपे साथी जगदीश, लक्ष्मण और विनोद के साथ पेट्रोलिंग पर मथुरा की ओर निकला हुआ था। इस बीच तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने पेट्रोलिंग गाड़ी को बाजना थाना क्षेत्र के गांव चांदपुर पर रौंद दिया। हादसे में सिक्योरिटी गार्ड गाड़ी के अंदर बुरी तरह से फंस गए। मौके पर पहुंची टप्पल और बाजना पुलिस ने घायलों को वाहन से निकालने के बाद कैलाश अस्पताल पहुंचाया. जहां बलवीर को मृत घोषित कर दिया, जबकि बाकी घायलों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

खड़े ट्रक से टकराई मेटाडोर

गभाना। जीटी रोड पर चूहरपुर रेलवे ओवरव्रिज के पास खड़े ट्रक में मेटाडोर टकरा गई। इससे मेटाडोर चालक घायल हो गया। शनिवार देर रात एक ट्रक खराब हो जाने के कारण चूहरपुर रेलवे ओवरव्रिज के पास खड़ा था। इसी दौरान एटा से कासगंज कागज का गत्ता लेकर जा रही टाटा डीसीएम मेटाडोर ओवरव्रिज के पास पहुंची तो चालक को नींद लग गई, जिससे मेटाडोर खड़े ट्रक में जा टकराई। हादसे में ट्रक चालक अनुज कुमार निवासी एटा घायल हो गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें