फोटो गैलरी

Hindi Newsसांस्कृतिक कार्यक्रमों संग हुआ सीनियर सेकेंड्री ब्लॉक का उद्घाटन

सांस्कृतिक कार्यक्रमों संग हुआ सीनियर सेकेंड्री ब्लॉक का उद्घाटन

ओएलएफ में शनिवार को नए बने सीनियर सेकेंड्री ब्लॉक का उद्घाटन बड़े ही धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति के माध्यम से सभी का मन...

सांस्कृतिक कार्यक्रमों संग हुआ सीनियर सेकेंड्री ब्लॉक का उद्घाटन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

ओएलएफ में शनिवार को नए बने सीनियर सेकेंड्री ब्लॉक का उद्घाटन बड़े ही धूमधाम से किया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति के माध्यम से सभी का मन मोहा।

कार्यक्रम में का उद्घाटन मुख्य अतिथि आगरा से आए आर्च विशप डॉ. अल्बर्ट डीसूजा, सांसद सतीश गौतम, कोल विधायक अनिल पाराशर, कमिशनर सुभाष चन्द्र शर्मा, मेयर शकुंतला भारती, पूर्व विधायक राकेश सिंह, प्रिंसिपल सिस्टर ज्यौत्सना ने दीप प्रज्जवलित कर किया। सर्वप्रथम स्कूल प्रबंधन की ओर से सभी के समक्ष 1961 से लेकर 2017 तक स्कूल के सफर पर प्रकाश डाला। इसके बाद सभी अतिथियेां ने संयुक्त रूप से फीता काटकर भवन का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में स्कूली छात्र-छात्राओं ने सामूहिक नृत्य के माध्यम से ईश वंदना पेश की। जिसके बाद भरत नाट्यम, प्रकृति से प्रेम की सीख देते सामूहिक गीत के बाद राजस्थानी लोक नृत्य में धमाकेदार प्रस्तुति दी। इस दौरान आद्रिका और अविनिका ने महिला संरक्षक और सशक्तिकरण पर छेड़ के तुम देखो मुझको, मैं तुमको नहीं छोड़ूंगी पर नृत्य के माध्यम से सभी का मन मोह लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें