class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब पीने से मना करने पर की थी वृद्ध की हत्या

शराब पीने से मना करने पर की थी वृद्ध की हत्या

करीब एक माह पहले गांव गिजरौली में हुई अधिवक्ता के पिता की हत्या का राज पुलिस ने खोल दिया है। वृद्ध की हत्या अपनी मुर्गी फार्म के पास बैठकर शराब पीने से मना कर देना भारी पड़ गया। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया है।

पालीमुकीमपुर के गांव गिजरौली निवासी भोलीराम (70वर्ष) रोजाना की तरह अपने मुर्गी फार्म पर चक्की के बराबर चरपाई पर सो रहे थे। गत 2/3 नवबंर की रात बारह बजे दो लोग आए और बराबर ही शराब का सेवन करने लगे। भोलीराम की आंख खुली तो उन्होंने दोनों शराबियों को हड़का दिया। इससे कुपित होकर दोनों ने भोलीराम की चाकू मारकर हत्या कर दी थी।

सुबह को उनका बेटा राजपाल सिंह चाय नाश्ता लेकर आए मगर उनके पिता मृत मिले थे। अज्ञात लोगों के खिलाफ कराई गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने छानवीन शुरू की। थाना प्रभारी वीरेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे ने गांव के ही खिल्लू उर्फ ख्यालीराम के गाल पर चांटा मार दिया था। इसी रंजिश के चलते गत दो नवंबर की रात को शराब पीने के लिए अपने साथ लक्ष्मन उर्फ लक्ष्मी निवासी गांव मौसमपुर कोतवाली अतरौली के साथ मुर्गी फार्म पर पहुंच गया। वहां पर शराब पीने का विरोध भोलीराम ने किया तो खिल्लू ने अपने साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी। खिल्लू के घर से हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Had refused to drink the murder of the old man