फोटो गैलरी

Hindi Newsदेश में काफी अच्छा माहौल है-गौहर अली खान

देश में काफी अच्छा माहौल है-गौहर अली खान

फिल्म अभिनेत्री गौहर अली खान ने कहा कि देश बदल रहा है। इस समय पूरे देश में काफी अच्छा माहौल है। वहीं तीन तलाक और सोनू निगम के मामले पर चुप्पी साध ली।रविवार को अभिनेत्री गौहर अली अब्दुल्ला कॉलेज रोड...

देश में काफी अच्छा माहौल है-गौहर अली खान
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म अभिनेत्री गौहर अली खान ने कहा कि देश बदल रहा है। इस समय पूरे देश में काफी अच्छा माहौल है। वहीं तीन तलाक और सोनू निगम के मामले पर चुप्पी साध ली।

रविवार को अभिनेत्री गौहर अली अब्दुल्ला कॉलेज रोड स्थित सेंको गोल्ड व डायमंड शोरूम का उद्घाटन करने आईं थीं। पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने कहा कि वह रामपुर की रहने वाली हैं। एएमयू के बारे में काफी सुन रखा था। आज अलीगढ़ आने का मौका मिला, लेकिन एएमयू नहीं जा पाऊंगी। फिर कभी जरूर आऊंगी, तब जाकर देखूंगी। हाल ही में आई उनकी फिल्म बेगमजान के सवाल पर उन्होंने कहा कि दर्शकों का प्यार मिला, जिसकी वजह से फिल्म को काफी पसंद किया गया। बद्रीनाथ की दुल्हनियां भी बॉक्सआफिस पर हिट रही। तीन तलाक, सोनू निगम विवाद और राजनीति से जुड़े सवालों के जवाब न देते हुए उन्होंने कहा कि सेंको ज्वैलरी के बारे में पूछिए। इसके बाद उन्होंने शोरूम का उद्घाटन किया।

0-पेड़ लगाएं, पानी बचाएं

पर्यावरण को लेकर अभिनेत्री गौहर अली खान काफी चिंतित नजर आईं। उन्होंने कहा कि हम सभी को पानी की बचत के लिए ध्यान देना चाहिए। सभी अभिभावक अपने बच्चों को बताएं कि सुबह एक बार टूथब्रश करने पर भी कितना पानी व्यय हो जाता है। इसके साथ ही सभी को कम से कम एक पेड़ तो अवश्य लगाना चाहिए।

0-यूपी में है सेन्को का छठवां शोरूम

शोरूम के फ्रेंचाइजी मालिक केवल कृष्ण और सागर अरोड़ा ने बताया कि सेन्को गोल्ड एंड डायमंड्स का यूपी में छठवां शोरूम है। शादी के गहनों में मनभावक कलेक्शन, हल्के वजन के सोने गहनों, सोने और हीरे के गहनों, ग्रह-रत्नों के अलावा कई तरह की वैराइटी उपलब्ध रहेंगी। सभी गहनों की डिजाइन में बंगाल की पारंपरिक कारीगरी स्पष्ट नजर आएगी। शोरूम के उद्घाटन के दौरान गुलशन सोढ़ी, साहिल सोढ़ी, हनी अरोड़़ा, सौरभ नय्यर, दीपेन्द्र कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें