फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम मोदी के साथ Selfie खींचने का है सपना तो ऐसे करें पूरा

पीएम मोदी के साथ Selfie खींचने का है सपना तो ऐसे करें पूरा

लोगों में सेलीब्रेटिज के साथ फोटो खिंचाने का शौक पुराना है। मोबाइल के जमाने में यह सेल्फी में बदल गया है। लोगों के इस शौक को भुनाने के लिए कई मोबाइल एप भी आ चुकी हैं। आजकल लोगों में प्रधानमंत्री...

पीएम मोदी के साथ Selfie खींचने का है सपना तो ऐसे करें पूरा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Tue, 16 May 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

लोगों में सेलीब्रेटिज के साथ फोटो खिंचाने का शौक पुराना है। मोबाइल के जमाने में यह सेल्फी में बदल गया है। लोगों के इस शौक को भुनाने के लिए कई मोबाइल एप भी आ चुकी हैं। आजकल लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति दीवानगी काफी ज्यादा है। लोगों की इस दीवानगी को ध्यान में रखकर गूगल प्ले स्टोर में सेल्फी विद मोदी जी के नाम से कई एप मौजूद हैं, जिसमें लोग पीएम संग अपनी सेल्फी का शौक पूरा कर सकते है।

गूगल प्ले स्टोर पर ज्यादातर सेल्फी विद एप्लीकेशन मुफ्त में डाउनलोड की जा सकती है। हर एप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विभिन्न मुद्राओं में लगभग 15 से 20 फोटो अपलोडेड है। प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी बनाने के लिए लोग जैसे ही एप शुरू करेंगे। 

इसमें लोगों के सामने चार तरह के विकल्प आएंगे, जिसमें से दो विकल्प में से एक कैमरे की मदद से फोटो खींचकर लोग अपनी सेल्फी मोदी जी के साथ जोड़ सकते हैं, दूसरे विकल्प में गैलरी में पहले से सेव अपने किसी पुराने फोटो के साथ प्रधानमंत्री की फोटो जोड़ सकते हैं। इससे ऐसे लोग प्रधानमंत्री के साथ अपनी सेल्फी का शौक पूरा कर सकते हैं। इसके साथ ही जब लोग इसे सोशल मीडिया पर डालेंगे, तो फोटो के साथ एप का नाम भी आएगा, जिससे सभी पता चल सके कि यह फोटो एप से बना है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी का पॉलिटिकल मैप : 2014 से 2017 तक ऐसे चढ़ा देश में केसरिया रंग

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें